Bihar Araria Bridge Collapse | अररिया में उद्घाटन से पहले गिरा पुल, 12 करोड़ की लागत से हुआ था तैयार | Watch Video

By रेनू तिवारी | Jun 18, 2024

बिहार के अररिया जिले के सिकटी प्रखंड क्षेत्र में बकरा नदी पर बना पुल ढहकर नदी में गिर गया। जिले के पड़किया घाट पर करोड़ों रुपये की लागत से इसे बनाया गया था। पुल के ढहने का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सुना जा सकता है कि इसके निर्माण को एक साल भी नहीं हुआ है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि ठेकेदार और विभाग की लापरवाही के कारण यह हादसा हुआ। पुल के निर्माण में कथित तौर पर 12 करोड़ रुपये खर्च हुए थे। गौरतलब है कि पड़रिया पुल के तीन खंभे नदी में बह गए, जिससे पुल ढह गया।


समाचार एजेंसी रिपोर्ट के अनुसार, बिहार के अररिया जिले के सिकटी क्षेत्र में बकरा नदी पर बना एक नवनिर्मित पुल 18 जून को ढह गया। पुल का निर्माण पड़किया घाट के पास किया गया था। रिपोर्ट के अनुसार, 12 करोड़ रुपये से अधिक की लागत से बने इस पुल का अभी उद्घाटन होना बाकी है।

 

इसे भी पढ़ें: Muzaffarpur Jobs Scandal: नौकरी के नाम पर कई लड़कियों का शोषण, RJD का दावा, शक्तिशाली राजनेता इसमें शामिल


मंगलवार को बकरा नदी में नये पुल के तीन खंभे गिर गये। स्थानीय लोगों का आरोप है कि पुल का निर्माण घटिया सामग्री से किया गया था। पुल गिरने के बाद पुल निर्माण करने वाली टीम और प्रशासन मौके पर पहुंचा। पुल का निर्माण जिले के ग्रामीण कार्य विभाग ने कराया था। सिकटी विधायक विजय मंडल ने आरोप लगाया कि पुल के लिए एप्रोच रोड भी नहीं बना है और खंभे भी अच्छी सामग्री से नहीं बनाये गये हैं।


खबर अपडेट होगा- 

प्रमुख खबरें

फुआद शुक्र, अली कराकी और अब नसरल्लाह, IDF ने ऐसे मार गिराए हिज्बुल्लाह के सारे कमांडर, अब कौन बचा?

वीरेन्द्र सचदेवा का आरोप, आम आदमी पार्टी ने 22 माह में दिल्ली नगर निगम को तबाह कर दिया

Hassan Nasrallah की मौत पर 57 मुस्लिम देशों की बड़ी बैठक, लेबनान में सन्नाटा और खौफ

Jammu-Kashmir: कुलगाम मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर, पांच सुरक्षाकर्मी भी घायल