Telangana: हैदराबाद में दिखा राहुल गांधी का नया अंदाज, गिग वर्कर्स से पहले पूछा हालचाल फिर की ऑटो की सवारी

By अंकित सिंह | Nov 28, 2023

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार, 28 नवंबर को तेलंगाना में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन हैदराबाद के जुबली हिल्स में ऑटो की सवारी की। सवारी लेने से पहले कांग्रेस नेता ऑटो चालक की वर्दी पहनकर ऑटो चालकों के बीच बैठे और उनके साथ सेल्फी ली। बाद में वह ऑटो के किनारे चल रहे सुरक्षाकर्मियों के साथ सवारी के लिए ऑटो में चढ़ गया। इस दृश्य का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया। ऑटो की सवारी से पहले, कांग्रेस नेता ने मंगलवार को हैदराबाद में स्वच्छता और गिग श्रमिकों से बात की और कहा, “अगर कांग्रेस तेलंगाना में सत्ता में आती है, तो वह राजस्थान में हाल ही में पारित कानून की तर्ज पर गिग श्रमिकों के कल्याण के लिए कानून लाने पर विचार करेगी।”

 

इसे भी पढ़ें: राहुल गांधी की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, BJP ने चुनाव आयोग से फिर की शिकायत, अकाउंट सस्पेंड करने की मांग की


राहुल ने कहा कि राजस्थान में हमने गिग वर्कर्स की एक कैटेगरी बनाई है। उसमें जब भी कोई आर्डर आता है, उसका कुछ पैसा कंपनी की ओर से आपकी सोशल सिक्योरिटी जैसे- इंश्योरेंस, पेंशन में चला जाता है। उसी तरह तेलंगाना में कांग्रेस सरकार बनने के बाद आपकी बातचीत यहां के मुख्यमंत्री और कैबिनेट के साथ कराएंगे और आपकी समस्या का हल निकालेंगे। वहीं, एक ऑटो ड्राइवर ने समस्या बताते हुए कहा कि हम दूसरे शहर से ऑटो लाकर किराये से चलाते हैं, इसमें डीजल और किराया देने के बाद हमारे पास पैसे नहीं बचते। हमारा गुजारा बहुत मुश्किल से हो रहा है। KCR सरकार ने हमें मदद देने की बात की थी, लेकिन कुछ नहीं किया।

 

इसे भी पढ़ें: ‘राहुल गांधी योद्धा, सही तरीके से देंगे जवाब’, कांग्रेस नेता को चुनाव आयोग के नोटिस पर बोलीं सुप्रिया सुले


इससे पहले राहुल गांधी ने तेलंगाना विधानसभा चुनाव में अपनी पार्टी की जीत का भरोसा जताते हुए मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव से कहा कि वह कांग्रेस से तेलंगाना के लिए किए गए कार्यों को लेकर सवाल पूछने से पहले खुद लोगों को बताएं कि उन्होंने इसके (तेलंगाना के) लिए क्या किया है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आयोजित विभिन्न चुनावी रैली में आरोप लगाया कि केसीआर देश में सबसे भ्रष्ट सरकार चला रहे हैं और पैसा कमाने वाले सभी विभाग राव के परिवार के सदस्यों के पास हैं। उन्होंने एक रैली को संबोधित किया जहां से केसीआर चुनाव लड़ रहे हैं। कांग्रेस पार्टी ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख रेवंत रेड्डी को उनके खिलाफ खड़ा किया है।

प्रमुख खबरें

आतिशी को फ्लैगस्टाफ रोड बंगले का कब्जा मिलना अब भी बाकी: मुख्यमंत्री कार्यालय

मणिपुर: तीन उग्रवादी गिरफ्तार, हथियार जब्त

अपहरण मामला : न्यायालय का भवानी रेवन्ना को दी गई अग्रिम जमानत रद्द करने से इनकार

दिल्ली के शाहदरा में घर में आग लगने से दो लोगों की मौत, दो बच्चों को बचाया गया