Telangana Elections: बीआरएस विधायक, भाजपा उम्मीदवार के बीच टीवी बहस के दौरान हाथापाई

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 26, 2023

तेलंगाना विधानसभा चुनाव के संबंध में एक तेलुगु समाचार चैनल की ओर से आयोजित खुली बहस के दौरान बुधवार को उस समय स्थिति तनावपूर्ण हो गई जब भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के विधायक और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उनके प्रतिद्वंद्वी के बीच हाथापाई हो गई।राज्य में 30 नवंबर को मतदान होगा।

पुलिस और अन्य लोगों ने हस्तक्षेप किया और दोनों को अलग कर दिया, जैसा कि वीडियो में दिखाई दे रहा है। भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने आरोप लगाया कि हैदराबाद के कुथबुल्लापुर से बीआरएस विधायक के पी विवेकानंद ने कुना निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार श्रीशैलम गौड़ पर हमला किया क्योंकि वह उनके द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब नहीं दे पा रहे थे।

रेड्डी ने एक बयान में कहा कि विवेकानंद द्वारा गौड़ पर हमला करना कायरतापूर्ण कृत्य है। उन्होंने कहा कि पुलिस को बीआरएस विधायक के खिलाफ मामला दर्ज करना चाहिए, नहीं तो भाजपा कानूनी लड़ाई लड़ेगी।

संपर्क करने पर, बीआरएस प्रवक्ता श्रवण दासोजू ने आरोप लगाया कि गौड़ ने बीआरएस विधायक के पिता का संदर्भ दिया। उन्होंने कहा कि हालांकि दोनों को बहस के दौरान शालीनता और मर्यादा बनाए रखनी चाहिए थी।

प्रमुख खबरें

Hatkanangal क्षेत्र में लोगों का शिंदे गुट की Shiv Sena पर भरोसा कायम, विधानसभा चुनाव में होगी असली परीक्षा

विधानसभा चुनाव के दौरान Sangli क्षेत्र में होगी कांटे की टक्कर, लोकसभा चुनाव में सभी के हाथ थे खाली

नेहरू ने शिवाजी पर अपनी टिप्पणियों को संशोधित किया था, फडणवीस बताएं कब माफी मांगेंगे: Patole

Kumaraswamy ने एमयूडीए मामले में विपक्षी दलों को निशाना बनाने के लिए सिद्धरमैया पर किया पलटवार