PM मोदी के जेल वाले बयान पर तेजस्वी का पलटवार, बोले- ये बिहार है, झारखंड और दिल्ली नहीं, हम गुजरात के लोगों से नहीं डरते

By अंकित सिंह | May 27, 2024

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इंडिया ब्लॉक पर 'मुजरा' टिप्पणी के बाद, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता तेजस्वी यादव ने पीएम को एक पत्र लिखा, जिसमें कहा गया कि चल रहे लोकसभा चुनाव के दौरान लोगों से कई आधारहीन, तथ्यहीन और झूठी बातें कही गई हैं। आगे पीएम पर निशाना साधते हुए यादव ने अपने पत्र में कहा, "क्या इस बड़े दिल वाले देश के प्रधान मंत्री की भाषा ऐसी होनी चाहिए?" तेजस्वी यादव ने दावा किया कि 4 जून को इंडिया गठबंधन (सत्ता में) आ रहा है और 4 जून को बीजेपी सत्ता से जा रही है। 

 

इसे भी पढ़ें: Arrah में RK Singh ने करवाये विकास के कई काम, जनता जीत की हैट्रिक लगवाकर दे सकती है ईनाम


तेजस्वी यादव का ने कहा कि वह (पीएम मोदी) यहां आ रहे हैं और हमें धमकी दे रहे हैं कि वह हमें जेल भेज देंगे...क्या वह (पीएम मोदी) अदालत से ऊपर हैं...यह साबित हो गया है कि एजेंसियां ​​अपने हिसाब से काम कर रही हैं उनके लिए...क्या एजेंसियों का कोई मूल्य नहीं है...'इसको छोड़ दो, उसको उठा लो, यही काम है पीएम मोदी का...इस व्यक्ति ने सभी सरकारी संस्थानों को नष्ट कर दिया है। प्रधानमंत्री मोदी ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के रेल मंत्री के कार्यकाल में नौकरी के बदले भूखंड घोटाला का जिक्र करते हुए कहा था, ‘‘जिन्होंने बिहार के गरीबों को लूटकर नौकरी के बदले जमीन लिखवाई है, उनके भी जेल जाने की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। जैसे ही हेलीकॉप्टर में चक्कर मारने का उनका समय पूरा होगा, जेल में जाने का समय तय हो जाएगा।  

 

इसे भी पढ़ें: Tejashwi Yadav ने प्रशांत किशोर को बताया BJP का एजेंट, बोले- अमित शाह के कहने पर नीतीश ने जेडीयू में दिया था पद


तेजस्वी ने कहा कि ये बिहार है, झारखंड और दिल्ली नहीं। बिहार के लोग गुजरात के लोगों से नहीं डरते... बिहार के लोग किसी से नहीं डरते, हमारे भगवान कृष्ण का जन्म जेल में हुआ था। 75 साल का बुजुर्ग 34 साल के युवक को धमकी दे रहा है कि अगर तुमने हमें चुनाव में हराया तो हम तुम्हें जेल भेज देंगे...जनता फैसला करेगी। भाजपा पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि इन लोगों (बीजेपी) को बेरोजगारी, महंगाई और गरीबी जैसे मुद्दों पर बात करनी चाहिए. उन्हें इस पर बात करनी चाहिए कि बिहार में निवेश कैसे आये...पलायन कैसे रोका जाये...जनता उनके झूठ और भ्रम से मुक्ति चाहती है। 

प्रमुख खबरें

Delhi Air Pollution| प्रदूषण बढ़ने पर AAP पर भड़के मनोज तिवारी और शहजाद पूनावाला, कही ये बात

Mahabharata: कौरवों को युद्ध में हराने के लिए पांडवों ने इस गांव में किया था महायज्ञ, आज भी मौजूद हैं अवशेष

राष्ट्रीय राजधानी में छाई धुंध की परत; कुल AQI गिरकर 293 पर पहुंचा

Baharaich Voilence: जूमे की नमाज के लिए बेहद टाइट है सिक्योरिटी, बाहरी लोगों की एंट्री पर प्रतिबंध