टीम इंडिया के बेहतरीन प्रदर्शन पर झल्लाया ये बांग्लादेशी क्रिकेटर, गौतम गंभीर को लेकर निकाली भड़ास

By Kusum | Sep 27, 2024

बांग्लादेश के क्रिकेटर तमीम इकबाल का मानना है कि गौतम गंभीर का बतौर कोच असली चेहरा अभी सामने नहीं आया है। उन्होंने कहा कि, भारत अगर कुछ मैच या सीरीज हारेगा तब फिर चीजें सामने आएंगी। गौतम गंभीर अपने क्रिकेट करियर के दौरान काफी आक्रमक बल्लेबाज रहे हैं और उनकी कोचिंग में ये झलक देखने को मिल सकती है। गंभीर ने जुलाई में भारतीय हेड कोच का पद संभाला था। भारत ने श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज 3-0 से जीती, लेकिन वनडे सीरीज में 0-2 से हार झेलनी पड़ी। हालांकि, बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टीम ने 280 रनों से पहला टेस्ट जीता। 

रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली भारतीय टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में टॉप पर मौजूद हैं। टीम अगले कुछ महीनों में करीब आठ टेस्ट मैच खेलने वाली है। बांग्लादेश के बल्लेबाज तमीम इकबाल ने कहा कि गंभीर टीम की अगुवाई करने के लिए अच्छे विकल्प हैं। लेकिन जब टीम कुछ मैच हारेगी तो उनका असली चरित्र तब सामने आएगा। 

वहीं तमीम इकबाल ने जियो सिनेमा पर कहा कि, जब आप जीते रहे हों, तो आप एक आदमी का असली चरित्र नहीं जानते। ये तब सामने आता है जब आप सीरीज हारते हैं और फिर दूसरा हारते हैं। तब असली चेहरा सामने आता है इसमें कोई शक नहीं है। वह सक्षम व्यक्ति है, लेकिन ये बहुत जल्दी है। भारत को खराब खेल खेलने दें, फिर हम देखेंगे कि क्या सामने आता है। 

 

 

 

 

प्रमुख खबरें

Kanishka Plane Crash मामले में खालिस्तानियों को क्लीन चिट देने की साजिश? हिंदू नेता ने कनाडा की संसद में खोल दी पोल

14 साल के लड़के ने मौलवी का ही सर तन से...क्यों भड़का बच्चा? कर दिया धारदार हथियार से हमला

Modi-Trump से घृणा करने जॉर्ज सोरोस बना रहे कौन सा नया प्लान? अमेरिकी चुनाव से पहले खरीदे 200+ रेडियो स्टेशन

हो जाइए तैयार, नवंबर में इस तारीख को भारत में लॉन्च होगी मारुति सुजुकी की नई डिजायर