Tamil Nadu: उदयनिधि बनेंगे उपमुख्यमंत्री? MK Stalin ने कैबिनेट में फेरबदल के दिए संकेत

By अंकित सिंह | Sep 24, 2024

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने उपमुख्यमंत्री की नियुक्ति और संभावित कैबिनेट फेरबदल की अटकलों को लेकर बड़ा संकेत दिया है। अपने प्रशासन के संभावित पुनर्गठन की अटकलों के बीच मीडिया से बात करते हुए स्टालिन ने कहा कि कोई निराशा नहीं होगी, बदलाव होगा। उन्होंने इसको लेकर कहा कि लोगों को कोई निराशा नहीं होगी। स्टालिन की यह टिप्पणी उनके कोलाथुर विधानसभा क्षेत्र में कई विकासात्मक परियोजनाओं का उद्घाटन और निरीक्षण करते समय आई। 

 

इसे भी पढ़ें: उदयनिधि स्टालिन होंगे डिप्टी सीएम! तमिलनाडु में अटकलों का दौर, अब युवा नेता ने खुद दी सफाई


एक अन्य प्रमुख मुद्दे को संबोधित करते हुए, सीएम स्टालिन ने संयुक्त राज्य अमेरिका की अपनी हालिया यात्रा के दौरान सुरक्षित निवेश पर उद्योग मंत्री टीआरबी राजा द्वारा प्रदान की गई रिपोर्ट पर टिप्पणी की। इसे "श्वेत पत्र" कहते हुए, स्टालिन ने पिछले अन्नाद्रमुक शासन पर कटाक्ष किया, उन्होंने कहा कि उन्हें उनके कार्यकाल के दौरान जारी "श्वेत पत्र" के बारे में पूरी जानकारी थी। टीएन सीएम ने 27 अगस्त और 12 सितंबर के दौरान अमेरिका का दौरा किया।

 

इसे भी पढ़ें: तमिलनाडु के कुड्डालोर में कार और लॉरी की टक्कर, एक ही परिवार के 3 साल के बच्चे समेत पांच की मौत


मुख्यमंत्री की उनके गृह निर्वाचन क्षेत्र कोलाथुर की यात्रा ने स्थानीय विकास पर उनके ध्यान को रेखांकित किया, स्टालिन ने टिप्पणी की, "मैं सही समय पर यहां आऊंगा।" उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि उनकी सरकार मानसून की चुनौतियों से निपटने के लिए तैयार है। इससे पहले, युवा कल्याण और खेल विकास मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने उपमुख्यमंत्री के रूप में उनके संभावित उत्थान की अफवाहों को खारिज कर दिया और उन्हें निराधार बताया। उन्होंने मीडिया से कहा था कि वे सीएम से पूछें क्योंकि फैसला उनके हाथ में है। हालाँकि, जब से सीएम स्टालिन ने अपनी हालिया अमेरिका यात्रा से पहले पदोन्नति की संभावना का संकेत दिया है तब से अटकलें तेज हो गई हैं।

प्रमुख खबरें

Kanishka Plane Crash मामले में खालिस्तानियों को क्लीन चिट देने की साजिश? हिंदू नेता ने कनाडा की संसद में खोल दी पोल

14 साल के लड़के ने मौलवी का ही सर तन से...क्यों भड़का बच्चा? कर दिया धारदार हथियार से हमला

Modi-Trump से घृणा करने जॉर्ज सोरोस बना रहे कौन सा नया प्लान? अमेरिकी चुनाव से पहले खरीदे 200+ रेडियो स्टेशन

हो जाइए तैयार, नवंबर में इस तारीख को भारत में लॉन्च होगी मारुति सुजुकी की नई डिजायर