Fashion Tips: गरबा नाइट के लिए एक्ट्रेस के लुक्स से लें स्टाइलिंग टिप्स, दिखेंगी सबसे खूबसूरत

By अनन्या मिश्रा | Oct 11, 2024

शारदीय नवरात्रि के मौके पर मां दुर्गा को प्रसन्न करने के लिए पूजा-अर्चना की जाती है। इन दिनों मां दुर्गा के 9 अलग-अलग स्वरूपों की पूजा की जाती है। वहीं बहुत से लोग 9 दिनों का व्रत रखते हैं। नवरात्रि के मौके पर दुर्गा पूजा के अलावा गरबा और डांडिया नाइट का आयोजन किया जाता है। गरबा और डांडिया गुजरात में काफी फेमस है। नवरात्रि के दिनों में यह विशेष रूप से लोकप्रिय होती हैं। अधिकतर जगहों पर रात के समय इन नृत्यों का आयोजन किया जाता है।


नवरात्रि के मौके पर गरबा नाइट और डांडिया का बहुत सी जगहों पर आयोजन किया जाता है। लोग परिवार और दोस्तों के साथ मिलकर इसका आनंद लेते हैं। वहीं गरबा और डांडिया नाइट के आयोजन स्थल को बहुत खूबसूरत तरीके से सजाया जाता है। इस दौरान लोगों का उत्साह देखने लायक होता है। हालांकि इसके लिए पहले से तैयारियां शुरूकर दी जाती हैं।

इसे भी पढ़ें: Navratri Bangles Design: नवरात्रि पूजा के लिए पहनें इस तरह की चूड़ियों का सेट, बेहद खूबसूरत लगेंगी आप

 

इस मौके पर हर महिला बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश दिखना चाहती है। ऐसे में महिलाएं गरबा नाइट के लिए बेहतरीन आउटफिट कैरी करती हैं। इस मौके पर ज्यादातर महिलाएं लहंगा पहनना पसंद करती हैं। ऐसे में अगर आप भी इस खास मौके पर सबसे खूबसूरत दिखना चाहती हैं, तो आप भी एक्ट्रेसेस के एथनिक लुक्स से स्टाइलिंग टिप्स ले सकती हैं।

 

गरबा और डांडिया नाइट के लिए ऐसे हों तैयार

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के लहंगा लुक से आप गरबा और डांडिया नाइट के लिए आइडिया ले सकती हैं। एक्ट्रेस ने मल्टी कलर हैवी वर्क चनिया चोली स्टाइल लहंगा पहना है। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं ज्वैलरी में एक्ट्रेस ने चोकर स्टाइल नेकलेस,बन हेयर स्टाइल और उस पर फूल लगाएं हैं।


स्टाइलिश और खूबसूरत दिखने के लिए आप एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के लुक से भी आइडिया ले सकती हैं। एक्ट्रेस ने ओरेंज कलर में चनिया चोली पहना है। साथ ही शिल्पा शेट्टी ने इयररिंग्स, नथनी और चोकर स्टाइल ऑक्सीडाइज ज्वेलरी से अपने लुक को कंप्लीट किया है। एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला छोड़ा है।


बॉलीवुड अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा ने मल्टी कलर में चनिया चोली स्टाइल लहंगा पहना है और इसके साथ कंट्रास्ट में हैवी दुपट्टा कैरी किया है। एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए हेयर स्टाइल में जूड़ा बनाकर गजरा लगाया है। अभिनेत्री ने हैवी ज्वेलरी से लुक को कंप्लीट किया है। जेनेलिया का यह लुक काफी ज्यादा स्टाइलिश लग रहा है।

प्रमुख खबरें

Maha Kumbh 2024 । महाकुंभ के महाआयोजन के दौरान पूरे मेला क्षेत्र में बिजली की कहीं नहीं होगी कोई कमी

WTC Points Table में पाकिस्तान को हुआ फायदा, इंग्लैंड टीम को इस मामले में हुआ नुकसान

Jammu Kashmir: नई सरकार बनते ही टारगेट किलिंग, गैर-कश्मीरी युवक को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

भूमि आवंटन विवाद के बीच ईडी का बड़ा एक्शन, मैसूरु में MUDA ऑफिस पर मारा छापा