बैडमिंटन का विराट कोहली बनना चाहते हैं Lakshya Sen, Kohli के एग्रेशन के कायल हैं

By Kusum | Aug 29, 2024

पेरिस ओलंपिक 2024 में सबके दिलों में अपने प्रदर्शन से सबके दिलों में जगह बनाने वाले बैडमिंटन स्टार लक्ष्य सेन इन दिनों काफी चर्चा में है। पेरिस ओलंपिक में भले ही लक्ष्य मेडल नहीं जीत पाए लेकिन उनके खेल और प्रदर्शन से हर कोई प्रभावित है। लेकिन बात करें कि लक्ष्य सेन किससे प्रभावित हैं तो वो और कोई नहीं बल्कि टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज विराट कोहली हैं। 


दरअसल, लक्ष्य सेन का कहना है कि वह भारतीय बैडमिंटन का विराट कोहली बनना चाहते हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी की तरह वह भी बैडमिंटन में सबसे बड़े भारतीय सुपरस्टार बनना चाहते हैं। लक्ष्य का कहना है कि आने वाले वर्षों में वह भारतीय बैडमिंटन को बहुत कुछ देना चाहते हैं जैसे विराट कोहली ने क्रिकेट को दिया है। 


लक्ष्य दिग्गज प्रकाश पादुकोण की अकादमी में ट्रेनिंग करते हैं। पादुकोण ने कहा था कि जब सरकार खिलाड़ियों की सभी जरुरतें पूरा कर रही है तो फिर एथलीटों को भी बड़े स्टेज पर अच्छा प्रदर्शन करना चाहिए। लक्ष्य सेन टीआरएस पॉडकास्ट में कहा कि मैं आने वाले समय में भारतीय बैडमिंटन का विराट कोहली बनना चाहता हूं। उन्होंने भारतीय क्रिकेट के लिए बहुत कुछ किया है। 


प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी