शेफाली ने कहा- 'पहले से बेहतर हो गई है श्रीलंका की टीम', 13 अक्टूबर को टकराएंगी दोनों टीमें

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 07, 2024

भारत की सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा का मानना है कि श्रीलंका की टीम पहले से बेहतर हो गई है और उसे किसी भी तरह से हल्के से नहीं लिया जा सकता क्योंकि वह अब केवल चमारी अटापट्टू पर ही निर्भर नहीं है। भारत को महिला टी20 विश्व कप के अपने अगले मैच में बुधवार को श्रीलंका का सामना करना है जिसने उसे एशिया कप के फाइनल में हराया था।

भारतीय टीम को इसके बाद 13 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया का सामना करना है। शेफाली ने पाकिस्तान के खिलाफ भारत की जीत में 32 रन का योगदान देने के बाद स्टार स्पोर्ट्स से कहा,‘‘इससे पहले उनकी तरफ से चमारी ही अधिक रन बनाती थी और विकेट लेती थी लेकिन एशिया कप में उनकी पूरी टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया। उनकी टीम में काफी सुधार हुआ है और इसलिए वह एशिया कप जीतने में सफल रही।’’

भारतीय टीम की उप कप्तान स्मृति मंधाना का मानना है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच काफी महत्वपूर्ण है जिसमें टीम को छोटी-छोटी गलतियों को करने से भी बचना होगा। मंधाना ने कहा,‘‘एक खिलाड़ी के लिए प्रत्येक मैच महत्वपूर्ण होता है। जब आप विश्व कप में खेल रहे हों तो आपको अपना शत प्रतिशत देना होता है। लेकिन ऑस्ट्रेलिया जैसी मजबूत टीम के खिलाफ आप गलतियां नहीं कर सकते हैं। उसे हराने के लिए आपको उस दिन अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा।’’

तेज गेंदबाज रेणुका सिंह का लक्ष्य श्रीलंका की कप्तान को सस्ते में आउट करना है। रेणुका ने कहा,‘‘ चमारी अटापट्टू बेहद दिलचस्प खिलाड़ी है। वह श्रीलंका की टीम में एकमात्र ऐसी खिलाड़ी है जो अपने दम पर मैच का पासा पलट सकती है। मैं जितना जल्दी संभव हो सके उसका विकेट लेने की कोशिश करूंगी क्योंकि वह अगर जम गई तो फिर मैच अपने पक्ष में कर सकती है। इसलिए मैंने उसे आउट करने के लिए रणनीति बनाई है।

प्रमुख खबरें

Hingoli क्षेत्र के लोगों ने मुश्किल वक्त में थामा Uddhav का हाथ, पार्टी को विधानसभा चुनाव में इसी भरोसे की उम्मीद

UP bypolls 2024: अखिलेश की करहल सीट से उम्मीदवार का ऐलान, मुलायम परिवार के इस सदस्य को मिला टिकट

Tejasswi Prakash से लेकर Ankita Lokhande और शमिता शेट्टी तक, Bigg Boss के फेवरेट रहे हैं ये सितारे

Hezbollah- Hamas के समर्थन में सड़कों पर उतरे लाखों मुसलमान, बुरा फंस गया पाकिस्तान, इजरायल का अगला टारगेट क्या इस्लामाबाद?