I.N.D.I. गठबंधन में फूट! भगवंत मान के एक थी कांग्रेस के जवाब में बोले पवन खेड़ा- एक था जोकर

By अंकित सिंह | Jan 02, 2024

कांग्रेस ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के 'एक थी कांग्रेस' वाले तंज 'एक था जोकर' पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि आम आदमी पार्टी (आप) और पीएम मोदी के सपने इतने समान हैं क्योंकि वे दोनों 'कांग्रेस मुक्त भारत' चाहते हैं। पूर्व ट्विटर एक्स पर निशाना साधते हुए कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा, "'आप' और मोदी जी के विचार कितने समान हैं!! ये दोनों कांग्रेस मुक्त भारत का सपना देखते हैं... वैसे, एक भोजपुरी पिक्चर का नाम है 'एक था जोकर'। आपने देखी होगी?"

 

इसे भी पढ़ें: अपनी किस्मत पलटने के लिए प्रयासरत कांग्रेस के लिए साल 2024 'आर या पार’ की तरह है


पवन खेड़ा की प्रतिक्रिया तब आई है जब सीएम भवंत मान ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा, "पंजाब और दिल्ली में, मां अपने बच्चों को दुनिया की सबसे छोटी कहानी सुना सकती हैं - एक थी कांग्रेस।" जब उनसे I.N.D.I.A के बीच सीट समायोजन के मुद्दे के बारे में पूछा गया, ब्लॉक पार्टनर्स, मान ने कहा कि इन मामलों पर गठबंधन की बैठक में चर्चा की जाएगी और कहा, "चीजों को अंतिम रूप दिए जाने के बाद ही हम बता पाएंगे"। उन्होंने कहा कि हम देश के लिए लड़ रहे हैं। संविधान बचेगा तो बाकी सब रहेगा। 

 

इसे भी पढ़ें: 'नए साल में प्रधानमंत्री ने गरीब परिवारों को क्रूर तोहफा दिया', MGNREGA को लेकर कांग्रेस का मोदी पर बड़ा आरोप


जब मान से पूछा गया कि कांग्रेस नेता कथित तौर पर अपनी पार्टी के आलाकमान को बता रहे हैं कि अगर आप के साथ गठबंधन किया गया तो चुनाव में पार्टी का सफाया हो जाएगा, मुख्यमंत्री ने विपक्षी पार्टी पर कटाक्ष करते हुए कहा, ''ते हूं कि होया है उनादा'' (क्या अब उनकी स्थिति कुछ अलग है)"। उन्होंने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस का अंत कांग्रेस पर अपनी "सबसे छोटी कहानी" के तंज के साथ किया। विशेष रूप से, प्रताप सिंह बाजवा सहित पंजाब कांग्रेस के कई नेताओं ने पहले कहा था कि राज्य में पार्टी कैडर की भावनाएं 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी के साथ किसी भी गठबंधन के खिलाफ हैं।

प्रमुख खबरें

अमिताभ बच्चन ने मराठी शब्द कचरा का गलत उच्चारण करने पर माफी मांगी

एप्पल 20 सितंबर से शुरू करेगी आईफोन 16 की बिक्री

उत्तर प्रदेश का अगला विधानसभा चुनाव लड़ेगी लोक जनशक्ति पार्टी-राम विलास

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में दिव्यांग छात्र को मिला फोन एक अज्ञात व्यक्ति ने छीना, मुकदमा दर्ज