Indians को लाने Tel Aviv गए SpiceJet के विमान में आई तकनीकी खामी, जॉर्डन भेजा गया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 17, 2023

युद्धग्रस्त इजराइल में फंसे भारतीयों को लाने गए स्पाइजेट के विमान में तकनीकी खामी आ गई है और विमान को समस्या दूर करने के लिए जॉर्डन भेजा गया है। सूत्रों ने यह जानकारी दी। स्पाइसजेट ‘ऑपरेशन अजय’ के तहत ए340 विमान के जरिये विशेष उड़ान का परिचालन कर रहा है।

सूत्रों ने सोमवार को बताया कि विमान के तेल अवीव हवाई अड्डे पर उतरते ही उसमें तकनीकी खामी का पता चला। समस्या को दूर करने के लिए विमान को जॉर्डन ले जाया गया जो इस तरह की समस्या दूर करने का नजदीकी केंद्र है। स्पाइसजेट ने तत्काल कोई टिप्पणी नहीं की है।

सूत्रों ने बताया कि विमान में आई खामी ठीक किए जाने के बाद उसके मंगलवार को दिल्ली के लिए उड़ान भरने की संभावना है। हालांकि, विमान को सोमवार को ही तेल अवीव से भारतीयों को लेकर लौटना था। स्पाइसजेट ने रविवार को कहा कि वह तेल अवीव से ए340 विमान के जरिये उड़ान का परिचालन कर रहा है।

भारत सरकार ने आतंकवादी समूह हमास के इजराइल पर हमले और इजराइल की जवाबी कार्रवाई के बाद इलाके में तेज होते संघर्ष के मद्देनजर इजराइल में फंसे भारतीयों को लाने के लिए ‘ऑपरेशन विजय’ शुरू किया है।

प्रमुख खबरें

Maha Kumbh 2025 । सीएम योगी के निर्देश पर दिन रात तेजी से चल रहा प्रयागराज के लेटे हुए हनुमान मंदिर के सौंदर्यीकरण का कार्य

Maha Kumbh 2025 में वाटर ड्रोन, फ्लोटिंग जेटी, रेस्क्यू स्कूटर जैसे आधुनिक उपकरणों से लैस रहेंगी टीमें

Maha Kumbh 2025 । रोडवेज बसों में चस्पा होंगे आओ चलें महाकुंभ के स्टीकर, बसों के पीछे की जाएगी महाकुंभ से जुड़ी विनाइल रैपिंग

एक तमाशा (व्यंग्य)