सपा का मतलब गुंडागर्दी और अपराध को संरक्षण, अखिलेश यादव पर हमलावर हुए केशव प्रसाद मौर्य

By अभिनय आकाश | Aug 03, 2024

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री और भाजपा नेता केशव प्रसाद मौर्य ने शनिवार समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव की आलोचना करते हुए उनकी पार्टी पर सुशासन और विकास को कायम रखने के बजाय गुंडागर्दी को बढ़ावा देने और अपराधियों को बचाने का आरोप लगाया। कांग्रेस के मोहरे सपा प्रमुख अखिलेश यादव भले ही मुंगेरीलाल जैसे सपने देखें, लेकिन ये कभी हकीकत में नहीं बदलेंगे। इसके अलावा, यूपी बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने यह भी कहा कि 2027 में होने वाले अगले विधानसभा चुनाव में बीजेपी का प्रतीक कमल फिर से खिलेगा। उन्होंने कहा कि हम 2027 में 2017 दोहराएंगे और कमल खिलाएंगे।

इसे भी पढ़ें: Akhilesh Yadav ने ‘नजूल जमीन विधेयक’ को ‘घर उजाड़ने’ का फैसला करार दिया

अखिलेश-मौर्य में जुबानी जंग 

गौरतलब है कि मौर्य का यह बयान उनके और सपा प्रमुख अखिलेश यादव के बीच जुबानी जंग की शृंखला में ताजा है। यादव ने पहले मौर्य पर निशाना साधते हुए उन्हें मोहरा कहा था, जिसके जवाब में मौर्य ने यादव को कांग्रेस का मोहरा करार दिया और उनसे अपनी पार्टी को विलुप्त होने से बचाने का आग्रह किया। सोशल मीडिया पोस्ट में मौर्य ने कहा था, समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव जी, कांग्रेस का मोहरा बन गए हैं, को भाजपा के बारे में गलतफहमी पालने, पिछड़े वर्गों को निशाना बनाने के बजाय सपा को विलुप्त होने से बचाने पर ध्यान देना चाहिए। 

इसे भी पढ़ें: Rahul Gandhi On ED: 'वह बेचैन हैं, जनता उनकी बातों को गंभीरता से नहीं लेती', राहुल गांधी के दावे पर BJP का पलटवार

इसके अलावा, अयोध्या में 12 साल की बच्ची से कथित सामूहिक बलात्कार मामले को लेकर भी सपा और भाजपा के बीच जुबानी जंग जारी है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा में बोलते हुए कहा कि गिरफ्तार किए गए दो आरोपियों में से एक मोइद खान सपा सदस्य था, लेकिन पार्टी ने उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। 


प्रमुख खबरें

जिनकी आंखें नहीं, वे भी देख सकेंगे दुनिया, एलन मस्क के कौन से नए डिवाइस को मिली FDA की मंजूरी

भारत के हम बहुत आभारी हैं...50 मिलियन डॉलर की मदद पाकर गदगद हुआ मालदीव, बताने लगा अच्छा दोस्त

Duplicate Vehicle RC: कैसे हासिल करें डुप्लीकेट आरसी, जानें ऑनलाइन और ऑफलाइन बनवाने का तरीका

कठिन हुई कनाडा की राह, ट्रूडो ने कर दी 35% स्टूडेंट वीजा कटौती, जानें भारत पर क्या पड़ेगा प्रभाव