Karwa Chauth 2024: करवा चौथ पर सोनम कपूर ने शेयर की मेहंदी की झलक, लिखवाया पति-बेटे का नाम, इन एक्ट्रेस ने भी शेयर की फोटोज

By दिव्यांशी भदौरिया | Oct 20, 2024

आज पूरे देश भर में करवा चौथ का फेस्टिवल मनाया जा रहा है। करवा चौथ का व्रत सुहागिन महिलाओं के लिए बेहद खास माना जाता है। अपने पति की लंबी आयु और स्वस्थ जीवन के लिए महिलाएं करवाचौथ का व्रत रखती हैं। दिन भर निर्जला व्रत करती हैं। शाम में पूजा करने के बाद चांद निकलने के बाद व्रत खोलती हैं। ऐसे में आम महिलाओं के साथ ही बॉलीवुड की मैरिड एक्ट्रेसेज भी करवा चौथ का व्रत रखती है धूमधाम से सेलिब्रेट करती है। इस बीच बॉलीवुड की तमाम एक्ट्रेसेज ने मेहंदी लगाई और इंस्टाग्राम पर फोटो भी शेयर की है। सोनम कपूर ने करवा चौथ सेलिब्रेशन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करके अपने फैंस को खुश कर दिया । एक बेहतरीन तस्वीर में उनके खूबसूरत मेहंदी से सजे हाथ दिखाई दे रहे हैं, जो उत्सव के माहौल को बखूबी बयां कर रहे हैं। इसके साथ ही परिणीति चोपड़ा और शिल्पा शेट्टी ने मेहंदी की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

सोनम कपूर ने रचाई पति और बेटे के नाम की मेहंदी


अनिल कपूर की लाड़ली बेटी सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर करवा चौथ सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों सोनम अपने हाथों में रची मेहंदी को फ्लॉन्ट कर रही हैं। मेहंदी के डिजाइन भी बेहद खास लग रह हैं, सोनम ने इस पर अपने पति आनंद के साथ अपने बेटे वायु का नाम में लिखवाया है। इसके साथ ही सोनम ने कैप्शन में लिखा है कि, मैं मैं व्रत नहीं रखती हूं, लेकिन मेहंदी लगवाना मुझे बहुद पसंद है। साथ में सजना-संवरना और खाना अच्छा लगता है। इंस्टाग्राम पर सोनम ने तीन तस्वीरें शेयर की हैं। उनकी मेहंदी डिजाइन बेहद खूबसूरत लग रहे हैं।


परिणीति चोपड़ा ने शेयर की हार्ट शेप मेहंदी डिजाइन


परिणीति चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर सरगी की थाली, हाथों-पैरों में सजी मेहंदी की लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। परिणीति चोपड़ा ने स्टोरी पर कई सुंदर तस्वीरें साझा की है, इसमें वीडियो भी शेयर किया है। एक्ट्रेस के दोनों हाथों पर हार्ट शेप की मेहंदी लगी हुई है। कैप्शन में परिणीति ने हैशटैग मेहंदी, हैशटैग करवा चौथ के साथ शेयर किया है। परिणीति करवा चौथ मनाने के लिए अपने ससुराल पहुंची हैं। शेयर किए वी़डियो में घर की शानदार सजावाट हो रखी है। एक्ट्रेस ने चेयर पर बैठी एक तस्वीर साझा की है। 

शिल्पा शेट्टी ने खूबसूरत सरगी की थाली को फोटो शेयर की


शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो और फोटो शेयर की है। जिसमें एक्ट्रेस ने अपनी सरगी की खूबसूरत थाली का वीडियो शेयर किया है। इसके साथ अपने हाथों-पैरों में लगी हुई मेहंदी की फोटो पोस्ट की है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि शिल्पा ने बेहद ही सिंपल मेहंदी डिजाइन हाथों में रचाई है। वहीं, सरगी की थाली में सिंदूर, चूड़ियां, मेहंदी आदि रखी हुई हैं। सरगी की थाली गिफ्ट हैंपर की तरह सजी हुई है।

 

प्रमुख खबरें

Varanasi में पीएम मोदी ने पूर्ववर्ती सरकारों पर साधा निशाना, कहा- पिछली सरकारों के घोटाले अखबारों में छाये रहते थे

सरकारी बैंकों में मुख्य महाप्रबंधकों के पद बढ़ाने के प्रस्ताव पर विचार कर रहा वित्त मंत्रालय

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने बेबी गर्ल का स्वागत किया, करवा चौथ पर एक्ट्रेस ने पति को दिया गिफ्ट

विधानसभा चुनाव को लेकर अखाड़ा बनी Malegaon Central सीट, कांग्रेस और AIMIM में होगी मुस्लिमों का रहनुमा बनने की जंग