जहीर इकबाल के साथ बेटी सोनाक्षी की शादी की अफवाहों पर शत्रुघ्न सिन्हा बोले- "उसने मुझे कुछ नहीं बताया"

By दिव्यांशी भदौरिया | Jun 11, 2024

बॉलीवुड इंडस्ट्री की दबंग एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। दअसल, बताया जा रहा है कि इस महीने के अंत में सोनाक्षी सिन्हा अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल को 'आई डू' कहने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। शादी की अफवाहों के बीच, अभिनेत्री के पिता और अभिनेता-राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने इस बारे में खुलकर बात की। जूम के साथ एक इंटरव्यू में, उन्होंने उल्लेख किया कि उन्हें अभी तक उनकी शादी के प्लान के बारे में पता नहीं है और जब वे उन्हें बताएंगे तो जोड़े को आशीर्वाद देंगे। उन्होंने कहा, "मैं अभी दिल्ली में हूं। चुनाव नतीजे आने के बाद मैं यहां आ गया। मैंने अपनी बेटी की प्लान के बारे में किसी से बात नहीं की है। तो आपका सवाल है कि क्या वह शादी कर रही है? इसका जवाब यह है कि उसने शादी कर ली है।" उसने मुझे इसके बारे में कुछ नहीं बताया।"

शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया- 'मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता'

शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे कहा, "मैं भी उतना ही जानता हूं जितना मैं मीडिया ने पढ़ा है। मुझे इस बारे में उतना ही पता है जितना मीडिया ने मुझे बताया है। अगर और जब वह मुझे विश्वास में लेगी, मैं और मेरी पत्नी इस जोड़े को देंगे मेरा आशीर्वाद। हम उसकी हमेशा खुशी की कामना करते हैं। हमें उसके फैसले पर पूरा भरोसा है। एक सहमति देने वाली वयस्क के रूप में वह कभी भी कोई गैर-संवैधानिक या अवैध निर्णय नहीं लेगी।''

आजकल के बच्चे सहमति नहीं लेते, सिर्फ सूचित करते हैं- शत्रुघ्न सिन्हा 

शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे कहा- मैं कहना चाहूंगा कि जब भी मेरी बेटी की शादी होगी, मैं बारात के ठीक सामने नाचना चाहूंगा। मेरे करीबी लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि मुझे इस बारे में जानकारी क्यों नहीं है और मीडिया में हैं, मैं बस इतना ही कह सकता हूं कि आज कल बच्चे की सहमति नहीं लेते, सिर्फ सूचित करते हैं।

23 जून हो सकती है जोड़े की शादी

बता दें कि, शादी की अफवाहें तब शुरू हुईं जब इंडिया टुडे ने खबर दी कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 23 जून को शादी करने वाले हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, करीबी दोस्तों, परिवार के सदस्यों और हीरामंडी के कलाकारों को निमंत्रण मिला है। शादी का निमंत्रण एक पत्रिका कवर जैसा दिखता है जिस पर लिखा है "अफवाहें सच हैं।" कथित तौर पर शादी का उत्सव मुंबई के बास्टियन में आयोजित किया जाएगा।

प्रमुख खबरें

टेस्ट क्रिकेट में विराट कोहली ने पूरे किए 9000 रन, दिग्गजों की इस लिस्ट में हुए शामिल

हिंदी से इतनी नफरत क्यों? तमिलनाडु के CM ने PM मोदी को लिखा पत्र, लोकल लैंग्वेज मंथ को भी जोर-शोर से मनाया जाना चाहिए

दीपोत्सव पर ऑनलाइन करें दीपदान, घर पहुंचेगा प्रसाद

Satyendra Jain Gets Bail: अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, संजय सिंह के बाद आखिर सत्येंद्र जैन का भी नंबर आ ही गया, 18 महीने बाद आएंगे जेल से बाहर