Singham Again Official Trailer | Rohit Shetty के Cop Universe में एक्शन,एक्टर, एक्टिंग और ड्रामा का भरपूर मजा, रामायण पर आधारित थीम

By रेनू तिवारी | Oct 07, 2024

क्या होता है जब सिंघम, संग्राम "सिम्बा" भालेराव, वीर सूर्यवंशी करीना कपूर को अर्जुन कपूर उर्फ ​​डेंजर लंका के चंगुल से बचाने के लिए एक साथ आते हैं? एक्शन से भरपूर, एड्रेनालाईन पंपिंग, रंगीन, आनंददायक सवारी के लिए तैयार हो जाइए जो आपकी दिवाली को रोशन कर देगी। रोहित शेट्टी की बहुप्रतीक्षित सिंघम अगेन का ट्रेलर आज रिलीज़ हुआ। दीपिका पादुकोण और टाइगर श्रॉफ की नई एंट्री के साथ पुलिस की दुनिया बड़ी और बेहतर हो गई है। रोहित शेट्टी ने रामायण के ढेरों संदर्भों के साथ अपनी अच्छी-बुरी कहानी को एक दिलचस्प मोड़ दिया है। सिंघम उर्फ ​​अजय देवगन को भगवान राम के रूप में चित्रित किया गया है, रणवीर सिंह हनुमान के रूप में दिखाई देते हैं और टाइगर श्रॉफ लक्ष्मण की भूमिका निभाते हैं।


सिंघम अगेन का ट्रेलर वह सब कुछ है जो एक सिनेप्रेमी एक फिल्म से उम्मीद करता है, इसमें ड्रामा है, एक्शन है, थोड़ा रोमांस है, कॉमेडी है और उम्मीद है कि कुछ सस्पेंस भी होगा। फिल्म रामायण से बहुत प्रेरित है और अच्छाई पर बुराई के आधुनिक युद्ध को दर्शाती है। आगामी फिल्म 1 नवंबर को रिलीज होने वाली है।


4 मिनट और 58 सेकंड का ट्रेलर (संभवतः इतिहास का सबसे लंबा ट्रेलर) सिंघम अगेन के कलाकारों की एक झलक देता है। इसमें अजय को एक आधुनिक राम की भूमिका में दिखाया गया है जो करीना कपूर खान द्वारा निभाई गई अपनी सीता को वापस पाने के लिए बदला लेगा। इस लड़ाई में, उनके साथ टाइगर श्रॉफ लक्ष्मण और रणवीर सिंह हनुमान के रूप में शामिल होंगे। सूर्यवंशी अभिनेता अक्षय कुमार आधुनिक जटायु की भूमिका में हैं और दीपिका पादुकोण लेडी सिंघम की आउट-ऑफ-सिलेबस भूमिका में हैं। हालांकि, सर्वश्रेष्ठ सहायक कलाकार का खिताब सलमान खान को जाता है क्योंकि अभिनेता रोहित शेट्टी की पुलिस ब्रह्मांड के लिए दबंग चुलबुल पांडे की अपनी भूमिका को दोहरा रहे हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: Adnan Sami की मां की मौत, जम्मू की खूबसूरत लड़की हो गया था Pakistan के लड़के से प्यार, जानें नौरीन सामी खान के बारें में...


रोहित शेट्टी की पुलिस ब्रह्मांड की 5वीं फिल्म सोशल मीडिया यूजर्स ने सिंघम अगेन के ट्रेलर को हरी झंडी दे दी है। हालांकि, ऐसा लगता है कि निर्माताओं ने फिल्म की पूरी कहानी पहले ही दिखा दी है। सलमान को छोड़कर दर्शकों के लिए कोई सरप्राइज एलिमेंट नहीं हो सकता है। इसके अलावा, सिंघम अगेन रोहित शेट्टी की पुलिस ब्रह्मांड फिल्म फ्रेंचाइजी की पांचवीं किस्त है। विरासत की शुरुआत करने वाली फिल्म 2011 की सिंघम थी जिसमें अजय, प्रकाश राज और काजल अग्रवाल थे। 

 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 18 In Tajinder Singh Bagga | अब बिग बॉस पहुंचे BJP के फायरब्रांड नेता, बचपन में ही खा ली थी जेल की हवा, जानें कौन है ये नेता?


फिर इसका सीक्वल 2014 में रिलीज़ हुआ, जिसका नाम सिंघम रिटर्न्स था। तीसरी फिल्म सिम्बा थी, जो 2018 में रिलीज़ हुई, इस फिल्म में संग्राम सिम्बा भालेराव के रूप में रणवीर सिंह पर ध्यान केंद्रित किया गया था। इस फिल्म में रणवीर के साथ सारा अली खान को कास्ट किया गया था। रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की चौथी फ़िल्म सूर्यवंशी है। 2021 में रिलीज़ होने वाली इस फ़िल्म में अक्षय कुमार डीसीपी वीर सूर्यवंशी की भूमिका में हैं और कैटरीना कैफ़ उनकी पत्नी की भूमिका में हैं।


प्रमुख खबरें

X पर 200 मिलियन फॉलोअर्स वाले पहले शख्स बने एलन मस्क, Top 5 की लिस्ट में ये नाम शामिल

Karnataka: सीएम सिद्धारमैया का बड़ा दांव, 18 अक्टूबर को कैबिनेट में पेश कर सकते हैं जाति जनगणना रिपोर्ट

7 साल के बच्चे की हत्या के दोषी को बड़ी राहत, SC ने डेथ पेनल्टी पर लगाई रोक

365 दिन की जंग के बाद भी नहीं टूटी हमास की डिफेंस लाइन, 101 बंधकों को छुड़ाने में भी नाकाम