Aishwarya Rai और Abhishek के तलाक की अफवाहों को नजरअंदाज करने के बीच अमिताभ बच्चन के पक्ष में खड़ी हुईं Simi Garewal

By रेनू तिवारी | Sep 26, 2024

पिछले कुछ समय से बच्चन परिवार में संभावित मतभेदों के बारे में अफ़वाहें फैल रही हैं। प्रशंसकों ने देखा है कि अमिताभ बच्चन अक्सर अपनी बेटी श्वेता, बेटे अभिषेक और नातिन नव्या नवेली नंदा के बारे में पोस्ट करते हैं, लेकिन वे ऐश्वर्या राय बच्चन या उनकी बेटी आराध्या का ज़िक्र अपने सोशल मीडिया पर बहुत कम करते हैं। इस बात की अनदेखी ने ऐश्वर्या और परिवार के बीच संभावित मतभेदों की अटकलों को हवा दी है।

 

इसे भी पढ़ें: Sarfira OTT Release | अक्षय कुमार इकलौती फिल्म जिसने साल 2024 में बचाई थी एक्टर की कटने से नाक! अब ओटीटी पर होगी रिलीज


दिग्गज अभिनेता और टीवी होस्ट सिमी ग्रेवाल ने अपनी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ अमिताभ बच्चन के रिश्ते को लेकर उड़ रही अफवाहों के बीच उनका बचाव किया है। यह अटकलें तब और तेज हो गईं जब प्रशंसकों ने देखा कि अमिताभ ऐश्वर्या के बारे में सोशल मीडिया पर कम पोस्ट करते हैं, जबकि वह अपनी बेटी श्वेता और बेटे अभिषेक का अक्सर जिक्र करते हैं। इससे कई लोगों ने सवाल उठाया कि क्या बच्चन परिवार में कोई दरार है। जहां ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की अफवाहें काफी समय से सुर्खियां बटोर रही हैं, वहीं दिग्गज स्टार अमिताभ बच्चन ने केबीसी 16 के सेट से एक गुप्त पोस्ट साझा करते हुए ट्रोल्स से कहा है कि अगर उनके पास कहने के लिए कुछ नया नहीं है तो चुप रहें। हालांकि, रेडिट पर एक यूजर ने बताया कि कैसे बच्चन सोशल मीडिया पर अपनी बहू को नजरअंदाज कर रहे हैं और सिमी गरेवाल यह कहकर बच्चन परिवार का बचाव करने आईं, "आप लोग कुछ नहीं जानते। इसे बंद करो।"

 

इसे भी पढ़ें: South Korean स्टार Park Seo-Joon करेंगे बॉलीवुड फिल्म? जानें एक्टर ने अपनी इंटरव्यू में भारत को लेकर क्या कहा?


ऐश्वर्या के प्रति अमिताभ के व्यवहार की आलोचना करने वाला एक वीडियो वायरल होने के बाद अफवाहें और तेज हो गईं। जागरुक जनता नाम की एक यूजर ने दावा किया कि परिवार उन्हें नजरअंदाज कर रहा है, जिसके बाद सिमी ने सीधे कमेंट में जवाब दिया। उन्होंने लिखा, "आप लोग कुछ नहीं जानते। इसे बंद करो। आलोचकों से अस्पष्ट धारणाएं बनाने से बचने का आग्रह किया।


इस बीच, ऐसा लग रहा है कि ऐश्वर्या राय चुपके से संकेत दे रही हैं कि उनके और अभिषेक बच्चन के बीच सब कुछ ठीक है। ऐश्वर्या को हाल ही में बिना शादी की अंगूठी के देखा गया, जिसने अफ़वाहों की आग में घी डालने का काम किया। लेकिन ऐसा लगता है कि वह इस चर्चा को शांत करने के लिए तैयार हैं, क्योंकि वह अपनी बेटी आराध्या के साथ फैशन वीक के दौरान पेरिस में एक बार फिर अपनी शादी की अंगूठी पहनकर बाहर निकलीं।


ऐश्वर्या राय ने 20 अप्रैल, 2007 को एक भव्य समारोह में अभिषेक बच्चन से शादी की, और "बच्चन बहू" ऐश्वर्या राय बच्चन बन गईं। उनकी एक बेटी है जिसका नाम आराध्या बच्चन है। हाल ही में ऐश्वर्या को अकेले या आराध्या के साथ बाहर देखा गया है, जिससे यह अफवाह फैल गई है कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन तलाक लेने वाले हैं। ऐश्वर्या या अभिषेक में से किसी ने भी इस पर कोई टिप्पणी नहीं की है और बच्चन परिवार ने भी कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।




Simi G 's comment on reel discussing double standards for Beti and Bahu of Bachchan family 🤔👀
byu/Longjumping-Post-228 inBollyBlindsNGossip

प्रमुख खबरें

Kanishka Plane Crash मामले में खालिस्तानियों को क्लीन चिट देने की साजिश? हिंदू नेता ने कनाडा की संसद में खोल दी पोल

14 साल के लड़के ने मौलवी का ही सर तन से...क्यों भड़का बच्चा? कर दिया धारदार हथियार से हमला

Modi-Trump से घृणा करने जॉर्ज सोरोस बना रहे कौन सा नया प्लान? अमेरिकी चुनाव से पहले खरीदे 200+ रेडियो स्टेशन

हो जाइए तैयार, नवंबर में इस तारीख को भारत में लॉन्च होगी मारुति सुजुकी की नई डिजायर