Sohni Lagdi Yudhra Song Release | युधरा से सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहनन का डांस ट्रैक रिलीज़

By रेनू तिवारी | Sep 10, 2024

अपनी आवाज़ तेज़ करने और डांस फ़्लोर पर धूम मचाने के लिए तैयार हो जाइए! साल का बहुप्रतीक्षित क्लब बैंगर, सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहनन की युधरा से "सोहनी लगदी" आधिकारिक तौर पर रिलीज़ हो गया है - और यह वह सब कुछ है जिसका आप इंतज़ार कर रहे थे। इलेक्ट्रिक जोड़ी सिद्धांत और मालविका की विशेषता वाला यह ट्रैक आपकी पसंदीदा पार्टी एंथम बनने के लिए तैयार है।

 

इसे भी पढ़ें: Anurag Kashyap Birthday Special | वैज्ञानिक बनना चाहते थे अनुराग कश्यप? इस फिल्म ने बदल दी फिल्म निर्देशक की जिंदगी


युधरा का दूसरा गाना अब रिलीज़ हो गया है

एड्रेनालाईन से भरपूर ट्रेलर और पहले गाने "साथिया" की सफलता के बाद, "सोहनी लगदी" की रिलीज़ एक और रोमांचक अध्याय है जो एक महाकाव्य संगीत यात्रा का वादा करता है। अपनी आकर्षक धुन और पैर थिरकाने वाली लय के साथ, यह गाना पार्टी को जीवंत रखने और पूरी रात आपकी ऊर्जा को बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किया गया है।


प्रसिद्ध बोस्को-सीजर द्वारा कोरियोग्राफ किए गए, सिद्धांत और मालविका ने "सोहनी लगदी" में अपने बेहतरीन मूव्स पेश किए, जो जितना आकर्षक है उतना ही जीवंत भी है। प्रेम और हरदीप द्वारा रचित इस ट्रैक में जाज धामी और सोना रेले द्वारा गाए गए स्वरों के साथ राज रंजोध के आकर्षक बोल और एक धमाकेदार बीट है जो आपको थिरकने पर मजबूर कर देगी। यह प्रतिभा, ऊर्जा और आकर्षण का एकदम सही मिश्रण है, और यह आपकी प्लेलिस्ट और डांस फ्लोर पर छा जाने के लिए तैयार है।

 

इसे भी पढ़ें: Gandhari Announcement | 'गांधारी' में Taapsee Pannu निभाएंगी उग्र मां का किरदार, Kanika Dhillon के साथ छठी बार करेंगी काम


फिल्म के बारे में

एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित, युधरा 20 सितंबर को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है। फिल्म में गजराज राव, राम कपूर, राज अर्जुन और राघव जुयाल भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।


काम के मोर्चे पर

सिद्धांत को आखिरी बार खो गए हम कहां में देखा गया था। नेटफ्लिक्स की इस फिल्म में गौरव आदर्श और अनन्या पांडे मुख्य भूमिकाओं में थे। दूसरी ओर, मालविका की नवीनतम फिल्म थंगालान हाल ही में उत्तर भारत में रिलीज़ हुई है। चियान विक्रम की इस फिल्म का दक्षिण भाषा संस्करण बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रहा है।

 

प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी