Sibal का बार एसोसिएशन का अध्यक्ष चुना जाना देश में बड़े बदलाव का ‘ट्रेलर’ : रमेश

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 17, 2024

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल के उच्चतम न्यायालय बार एसोसिएशन का अध्यक्ष चुने जाने को उदारवादी और लोकतांत्रिक ताकतों की जीत करार देते हुए कहा कि यह देश में बहुत जल्द होने जा रहे बड़े परिवर्तन का ‘‘ट्रेलर’’ है।

वरिष्ठ अधिवक्ता सिब्बल ने बार एसोसिएशन के अध्यक्ष पद के चुनाव में अपने निकटतम प्रतिद्वंदी प्रदीप राय को पराजित किया। उनकी जीत के बाद रमेश ने ‘एक्स’ पर पोस्ट किया, ‘‘कपिल सिब्बल को भारी बहुमत से उच्चतम न्यायालय बार एसोसिएशन का अध्यक्ष चुना गया है। यह उदारवादी, धर्मनिरपेक्ष, लोकतांत्रिक और प्रगतिशील ताकतों के लिए एक बड़ी जीत है।’’

उन्होंने कहा, ‘‘निवर्तमान प्रधानमंत्री के शब्दों में कहें तो, यह राष्ट्रीय स्तर पर बहुत जल्द होने वाले परिवर्तन का एक ट्रेलर भी है। जल्द ही भूतपूर्व होने जा रहे वर्तमान शासन के कानूनी ‘ड्रमबीटर्स’ और ‘चीयरलीडर्स’ को इससे झटका लगना चाहिए।

प्रमुख खबरें

Pawan Kalyan Vs Udhayanidhi Stalin: एक सनातन धर्म के खिलाफ तो दूसरा बना रक्षक, दोनों की राजनीतिक जंग में किसकी होगी जीत?

Shardiya Navratri: श्रद्धालुओं के लिए आकर्षण के केंद्र होते हैं बंगाल के दुर्गा पूजा पंडाल

Yes Milord: SC ने करवाया मजदूर के बेटे का IIT में एडमिशन, बुलडोजर एक्शन पर कोर्ट ने क्यों कहा- नहीं माना तो अफसरों को जेल भेज देंगे

World Teachers Day 2024: शिक्षक दुनिया को बेहतर बनाने में सहायता करें