Shraddha Kapoor ने Rahul Mody से कर लिया ब्रेकअप? अभिनेत्री की सोशल मीडिया एक्टिविटी ने अफवाहों को हवा दी

By रेनू तिवारी | Aug 05, 2024

श्रद्धा कपूर स्त्री 2 की रिलीज के लिए तैयार हैं। अभिनेत्री को आखिरी बार रणबीर कपूर के साथ तू झूठी मैं मक्का में देखा गया था जो 2023 में रिलीज होगी। फिल्मों के अलावा, अभिनेत्री अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। कहा जाता है कि अभिनेत्री राहुल मोदी के साथ रिलेशनशिप में हैं। जून 2024 में ही दिवा ने एक सेल्फी और एक प्यारा सा कैप्शन शेयर करके इंस्टा पर अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया था। हालांकि, उनकी हालिया सोशल मीडिया एक्टिविटी ने अब ब्रेकअप की अफवाहों को हवा दे दी है।


रिपोर्ट्स में कहा गया है कि श्रद्धा कपूर ने अब इंस्टाग्राम पर राहुल मोदी को अनफॉलो कर दिया है। रेडिट पर एक पोस्ट के जरिए अफवाहों ने जगह बना ली है जिसमें बताया गया है कि श्रद्धा ने न केवल राहुल को बल्कि उनकी बहन और उनके प्रोडक्शन हाउस को भी अनफॉलो कर दिया है।

 

दरअसल, उन्होंने उनके कुत्ते को समर्पित पेज को भी अनफॉलो कर दिया है। उनके इस कदम से प्रशंसक काफी हैरान हैं क्योंकि कुछ समय पहले ही उन्होंने सोशल मीडिया पर उनके साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। हो सकता है कि उन्होंने अनफॉलो कर दिया हो, लेकिन जैसा कि हमने जाँच की, राहुल ने भी सोशल मीडिया पर अभिनेत्री को अनफॉलो कर दिया है। तो क्या वे अलग होने वाले हैं?

 

इसे भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14 से एलिमिनेट हुईं शिल्पा शिंदे, नेटिज़ेंस ने प्रदर्शन की आलोचना की

 

अभी तक इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है और केवल श्रद्धा और राहुल की इस सोशल मीडिया गतिविधि के आधार पर अटकलें लगाई जा रही हैं। स्त्री 2 की बात करें तो यह फिल्म 15 अगस्त, 2024 को रिलीज़ होने जा रही है। फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है और इसमें पंकज त्रिपाठी, राजकुमार राव, अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी और कई अन्य कलाकार हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Hum Aapke Hain Koun के 30 साल पूरे, Salman Khan के 5 सबसे बेहतरीन फैशन ट्रेंड्स पर एक नजर, जिन्होंने ट्रेंड सेट किया

 

फिल्म को लेकर काफी चर्चा है क्योंकि स्त्री की पहली किस्त ने AF का मनोरंजन किया था। यह फिल्म हॉरर कॉमेडी की शैली में आती है और प्रशंसकों को स्त्री 2 से काफी उम्मीदें हैं। हाल ही में, निर्माताओं ने फिल्म से एक विशेष नंबर लॉन्च किया जिसमें तमन्ना भाटिया ने ठुमके लगाए। स्त्री 2 के ट्रेलर को पहले ही शानदार समीक्षा मिली है और हम स्त्री 2 के लिए 15 अगस्त का इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म खेल खेल में, वेदा और अन्य फिल्मों से टकरा रही है।

Posts from the bollyblindsngossip
community on Reddit

प्रमुख खबरें

Loan के लिए अप्लाई करने के दौरान Income को बढ़ा चढ़ाकर बताते हैं लोग, Survey में हुआ खुलासा

पढ़ाई में गरीबी नहीं बनेगी बाधा, 10 लाख तक का मिलेगा कर्ज

हरियाणा सरकार सो रही है, चुनावी मौसम में क्यों बोले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे

जो यहां हो रहा उसे दुनिया देख रही... पाकिस्तानी गेंदबाज ने PCB अध्यक्ष दावे की खोली पोल