Bihar: छपरा में ट्रिपल मर्डर से हड़कंप, सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका, पिता और बहन का किया कत्ल, मां ने भागकर बचाई जान

By अंकित सिंह | Jul 17, 2024

ट्रिपल मर्डर के एक भयावह मामले में बिहार के सारण जिले के धाना डीह गांव में एक महिला, उसकी बहन और पिता की उसके प्रेमी ने कल रात हत्या कर दी। प्रेमी ने महिला की मां पर भी हमला किया, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। बिहार में एक दिल दहला देने वाली ट्रिपल मर्डर की खबर सामने आई है, जहां 55 वर्षीय तारकेश्वर सिंह और उनकी दो बेटियों, 17 वर्षीय चांदनी कुमारी और 15 वर्षीय आभा कुमारी की मंगरवार रात उस समय बेरहमी से हत्या कर दी गई, जब वे छत पर सो रहे थे। 

 

इसे भी पढ़ें: नौकरी दिलवाने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह के चार महिलाओं सहित सात गिरफ्तार


शुरुआती जांच के मुताबिक, सारण के धाना डीह गांव में परिवार पर एक बेटी के प्रेमी चांदनी ने हमला किया। दोनों एक-दूसरे से बातचीत करते थे लेकिन परिवार के हस्तक्षेप के बाद उन्हें दूर रहने के लिए कहा गया। चांदनी ने बाद में उससे बाद करना बंद कर दिया। तारकेश्वर सिंह की पत्नी शोभा देवी के अनुसार, जिस पर हमला हुआ था, ने कहा कि आरोपी अक्सर धमकी देता था कि अगर वह उसके साथ नहीं रहेगी तो वह उसे (चांदनी) किसी और के साथ नहीं रहने देगा


मामले के दो आरोपियों सुधांशु कुमार और अंकित कुमार को पुलिस ने पकड़ लिया है और हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिया है। मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। जघन्य अपराध में इस्तेमाल किए गए हथियार को जब्त कर लिया गया है और घटना के बाद गांव में अतिरिक्त पुलिस बल और मजिस्ट्रेट तैनात किए गए हैं। अधिकारियों ने खुलासा किया कि तिहरा हत्याकांड एक अशांत प्रेम संबंध से उपजा था, जिसकी परिणति हमलावर द्वारा परिवार पर घातक हमले के रूप में हुई। इस भयावह घटना के दौरान लड़कियों की मां बाल-बाल बच गईं और फिलहाल उनका इलाज छपरा सदर अस्पताल में चल रहा है। 

 

इसे भी पढ़ें: Cyber Crime News | साइबर अपराधियों ने नोएडा बैंक से 16.50 करोड़ रुपये की ठगी की


पुलिस ने बताया कि हिरासत में लिए दोनों अभियुक्तों द्वारा इस घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया गया है और इनके हाथ पर किसी धारदार हथियार से बने जख्म मिले हैं और खून लगा कपडे भी मिले हैं जिसे FSL जांच हेतु जप्त किया गया है। घटना मे प्रयुक्त चाकू को भी बरामद कर लिया गया है, जिसके बाद दोनों अभियुक्तों को विधिवत गिरफ्तार किया गया। घटना कारित करने का प्रथम दृष्टया कारण सुधांशु कुमार उर्फ़ रौशन और मृतिका के बीच प्रेम-प्रसंग बताया जा रहा है। शवों को अन्त्य परीक्षण हेतु सदर अस्पताल छपरा भेजा गया है । घटनास्थल पर पुलिस बल एवं दंडाधिकारी की प्रतिनियुक्ति की गई है। अग्रतर कार्रवाई की जा रही है। स्थिति सामान्य है। 

प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी