'SMS कर्नाटक के विकास के लिए खतरनाक', शिवराज बोले- विषकुंभ बन गई है कांग्रेस, PM मोदी के बारे में फैलाती है जहर

By अंकित सिंह | Apr 29, 2023

कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर राज्य में प्रचार धार पकड़ने लगा है। भाजपा ने सत्ता में वापसी के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इन सब के बीच मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी कर्नाटक में पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे हैं। शिवराज सिंह चौहान ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा। शिवराज ने कहा कि कांग्रेस विषकुंभ बन गई है। उन्होंने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के बारे में जहर ही फैलाती रहती है। कभी कहते हैं मोदी मौत के सौदागर हैं, कोई कहता है सारे मोदी चोर हैं, कोई कहता है कि मोदी जी सांप हैं, कोई उनको नीच बोलता है। 

 

इसे भी पढ़ें: 'कांग्रेस ने कभी गरीबों की चिंता नहीं की', Amit Shah बोले- वे केवल दिल्ली पैसे ट्रांसफर करने की ATM बन गई


शिवराज ने साफ तौर पर कहा कि ये सत्ता जाने की छटपटाहट है, जो बौखलाहट में बदल गया है इसलिए कांग्रेस के विषकुंभ से जहरीले बयान निकल रहे हैं। मगर मोदी जी विषपान करने वाले नीलकंठ हैं। इसके साथ ही भाजपा नेता ने कर्नाटक कांग्रेस के तीन बड़े नेताओं पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि एसएमएस (सिद्धारमैया, मल्लिकार्जुन खड़गे और शिवकुमार) कर्नाटक के विकास के लिए खतरनाक हैं। उन्होंने कहा कि यह एसएमएस कर्नाटक के भविष्य को नष्ट कर देगा। उन्होंने दावा किया कि केवल डबल इंजन सरकार ही कर्नाटक को बचा सकती है। 

 

इसे भी पढ़ें: Mallikarjun kharge के बयान पर EC पहुंची भाजपा, प्राथमिकी दर्ज करने और प्रचार पर रोक लगाने की मांग की


आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जहरीला सांप बताया था। इसी के बाद से भाजपा कांग्रेस पर जमकर निशाना साध रही है। खड़गे के बयान को लेकर मोदी ने भी कांग्रेस पर निशाना साधा है। मोदी ने कर्नाटक के बीदर जिले के हुमनाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने मुझे फिर से गाली देना शुरू कर दिया है। हर बार कांग्रेस मुझे गाली देती है, वह ध्वस्त हो जाती है। कांग्रेस ने मुझे 91 बार गाली दी है ... कांग्रेस को मुझे गाली देने दो, मैं कर्नाटक के लोगों के लिए काम करता रहूंगा। 

प्रमुख खबरें

Baharaich Voilence: जूमे की नमाज के लिए बेहद टाइट है सिक्योरिटी, बाहरी लोगों की एंट्री पर प्रतिबंध

किम जोंग उन ने अपने सैनिकों से द. कोरिया को शत्रु राष्ट्र के रूप में देखने को कहा

ठाणे में पत्नी की हत्या करने के बाद फरार हुआ आरोपी वाराणसी से पकड़ा गया

बंगाल: सियालदह ईएसआई अस्पताल में आग लगी, कोई हताहत नहीं