शिवसेना पंजाब के नेता संदीप थापर पर हमला, चार 'निहंगों' ने तलवार से किया अटैक

By अभिनय आकाश | Jul 05, 2024

लुधियाना में निहंग सिख प्रतीत होने वाले लोगों द्वारा किए गए तेज धार वाले हथियार के हमले में शिव सेना पंजाब के नेता संदीप थापर गोरा गंभीर रूप से घायल हो गए। हमलावर मौके से भागने में सफल रहे। शिव सेना की पंजाब इकाई के नेता संदीप थापर उर्फ ​​गोरा पर लुधियाना के सिविल अस्पताल के बाहर बेरहमी से हमला किया गया, जब निहंग जैसे दिखने वाले कम से कम चार आरोपियों ने उन पर धारदार हथियारों से हमला किया। गोरा को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। संदीप थापर गोरा अपने गनमैन के साथ सिविल अस्पताल में चल रहे संवेदना ट्रस्ट के प्रधान रविंदर अरोड़ा की बरसी समारोह में शामिल होने आए थे।

इसे भी पढ़ें: कड़ी सुरक्षा में दिल्ली लाया गया, सांसद की शपथ भी ले ली, नहीं हुई किसी को खबर, खालिस्तान समर्थक अमृतपाल का परिवार ने मुंह मीठा करवाया

वीडियो में कथित निहंगों को एक व्यस्त सड़क पार करते हुए देखा गया, जब वे गोरा से मामूली रूप से टकरा गए। जल्द ही बहस शुरू हो गई और गोरा को माफी मांगते देखा गया। हालाँकि, निहंगों ने नेता पर बेरहमी से हमला करना शुरू कर दिया। इसके बाद वे लीयर की स्कूटी लेकर भाग गए। गोरा को लहूलुहान हालत में सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उसे रेफर कर दिया गया। उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इसे भी पढ़ें: मुहर्रम के दौरान पाकिस्तान के पंजाब में सोशल मीडिया पर छह दिन के लिए होगा प्रतिबंध

शिव सेना पंजाब के अध्यक्ष राजीव टंडन के अनुसार, थापर भाजपा नेता रविंदर अरोड़ा के स्मृति समारोह में भाग लेने के लिए सिविल अस्पताल गए थे। जब वह अपने सुरक्षा दस्ते के साथ अस्पताल परिसर से बाहर निकले तो निहंगों के एक समूह ने उन्हें रोक लिया। टंडन ने कहा कि आरोपियों ने संदीप थापर पर उनके बंदूकधारियों के सामने तलवारों से हमला किया, जिन्होंने उन्हें बचाने के लिए कुछ नहीं किया।

प्रमुख खबरें

मॉस्को पहुंचे PM मोदी, रूस के उपप्रधानमंत्री डेनिस मंटुरोव ने किया स्वागत

शंकर और कमल हासन ने सेंसर बोर्ड द्वारा Indian 2 में 5 बदलाव करने पर आपत्ति जताई

France : वाम गठबंधन की जीत के बाद प्रधानमंत्री गैब्रियल एटल देंगे इस्तीफा

T20 से सन्यास के बाद अब एक्शन में कब लौटेंगे रोहित शर्मा और विराट कोहली? सामने आई ये बड़ी जानकारी