Khatron Ke Khiladi 14 से एलिमिनेट हुईं शिल्पा शिंदे, नेटिज़ेंस ने प्रदर्शन की आलोचना की

By रेनू तिवारी | Aug 05, 2024

खतरों के खिलाड़ी 14 का नया एपिसोड आज रिलीज़ हुआ और इसमें बहुत सारा ड्रामा देखने को मिला। रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जाने वाले स्टंट-आधारित रियलिटी शो को रोमानिया में फिल्माया गया था। इस साल के प्रतियोगियों में टीवी इंडस्ट्री के कई लोकप्रिय चेहरे शामिल हैं। प्रतियोगियों में शिल्पा शिंदे, अभिषेक कुमार, शालीन भनोट, सुमोना चक्रवर्ती, गश्मीर महाजनी, करण वीर मेहरा, कृष्णा श्रॉफ, केदार आशीष मेहरोत्रा, निमृत कौर अहलूवालिया, नियति फतनानी और अदिति शर्मा शामिल हैं। आसिम रियाज़ भी शो का हिस्सा थे। हालाँकि, रोहित और सह-प्रतियोगियों के साथ उनकी तीखी लड़ाई के कारण उन्हें पिछले हफ़्ते KKK 14 से बाहर कर दिया गया था।


खतरों के खिलाड़ी 14 का नया एपिसोड आज प्रसारित होने के साथ ही नेटिज़न्स ने इस पर बहुत कुछ कहा। आज के एपिसोड में मेकर्स ने गश्मीर महाजनी के साथ जिस तरह का व्यवहार किया, वह कुछ लोगों को पसंद नहीं आया। कुछ प्रशंसकों ने अभिषेक कुमार के साथ नरमी बरतने के लिए मेकर्स को "निष्पक्ष" कहा। हालांकि, एक प्रतियोगी जिसकी ऑनलाइन काफी आलोचना हो रही है, वह हैं शिल्पा शिंदे। अभिनेत्री को शो से बाहर कर दिया गया।


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर, कई दर्शकों ने साझा किया कि वे टास्क में शिल्पा के प्रदर्शन से कैसे निराश हैं। कुछ ने तो यहां तक ​​कहा कि अभिनेत्री के इस तरह से प्रदर्शन करने के लिए यह बिग बॉस नहीं है। एक एक्स यूजर ने लिखा, "शिल्पा स्विंग टास्क में बहुत निराश करने वाली थीं, चलो यार, यह कोई बिग बॉस टास्क नहीं है। मजाक बंद करो। उन्होंने शिल्पा की मदद की लेकिन सुमोना की मदद करने से इनकार कर दिया। क्योंकि शिल्पा मराठी हैं?

 

इसे भी पढ़ें: Hum Aapke Hain Koun के 30 साल पूरे, Salman Khan के 5 सबसे बेहतरीन फैशन ट्रेंड्स पर एक नजर, जिन्होंने ट्रेंड सेट किया

 

बिग बॉस ने सभी मराठी पत्रकारों को बुलाया जिन्होंने अन्य प्रतियोगियों की आलोचना की और उनका बचाव किया। क्रिकेट, फिल्म या टीवी मुंबई लॉबी हर जगह," एक्स पर एक और पोस्ट में लिखा है। एक और नेटिजन ने साझा किया कि वे शिल्पा को खतरों के खिलाड़ी से बाहर होते देखकर खुश हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Vicky Jain के सामने ही दोस्त ने खींची Ankita Lokhande की ड्रेस, एक्ट्रेस ने गुस्से में खोया अपना आपा, कैमरे में कैद पूरा इंसिडेंट | Video

 

यूजर ने पोस्ट किया, "मैं बहुत खुश हूं कि फ्लॉप, चालाक, चिड़चिड़ी महिला शिल्पा शिंदे एलिमिनेट हो गईं। उसे उसका कर्म मिला जैसा कि वह हमेशा कहती थी। इस ट्रोल को एक बड़ा तमाचा जो लगातार मुझे गाली दे रहा है।" इस बीच, शिल्पा शिंदे भाभी, हातिम, मायका, भाभी जी घर पर हैं आदि जैसे कई लोकप्रिय शो का हिस्सा रही हैं। खतरों के खिलाड़ी 14 से पहले, अभिनेत्री ने बिग बॉस 11 और झलक दिखला जा में भाग लिया था। अभिनेत्री 2018 में बीबी 11 की विजेता थी।

प्रमुख खबरें

Tirupati Balaji Laddu प्रकरण में पीएम मोदी-CJI की होगी एंट्री, जानें कौन लिखने वाला है लेटर

तिरुपति लड्डू विवाद के बीच पवन कल्याण क्यों कर रहे सनातन धर्म रक्षण बोर्ड बनाने की मांग, पूरा समझिए

गौ तस्करी मामले में TMC नेता को बड़ी राहत, 10 लाख के मुचलके पर मिली जमानत

भूपेंद्र हुड्डा के गढ़ Rohtak में होगी कांग्रेस की राह आसान, सभी सीटों पर पार्टी के उम्मीदवारों ने किया नामांकन दाखिल