एक तरफ Shilpa Shetty और Raj Kundra की जब्त हो रही प्रॉपर्टीज, दूसरी तरफ खरीदी जा रही है 3 करोड़ की स्पोर्ट्स कार, मामला गड़बड़ है?

By रेनू तिवारी | Aug 02, 2024

शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा ने 3 करोड़ रुपये की नई ग्रीन लग्जरी कार खरीदी है। वायरल हुए एक वीडियो में नई कार शिल्पा और राज के जुहू स्थित बंगले पर आती दिखाई दे रही है, जिसमें राज अपने बेटे वियान के साथ कार से उतरते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस नई खरीद ने सबका ध्यान खींचा है, क्योंकि यह उस समय की गई है, जब ईडी उनकी संपत्ति जब्त कर रहा है, जिसमें मुंबई और पुणे में फ्लैट शामिल हैं। यह जब्ती धन शोधन निवारण अधिनियम, 2002 (पीएमएलए) के तहत की गई थी।

 

इसे भी पढ़ें: Offset से अलग होने की घोषणा के बाद Cardi B ने फैंस को दिया सरप्राइज, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीरें


शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा पिछले कुछ महीनों से जांच के दायरे में हैं, क्योंकि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बिटकॉइन धोखाधड़ी मामले में 97.79 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त की है।

 

इसे भी पढ़ें: कपूर खानदान के लड़के ने तोड़ा था Tara Sutaria का दिल, अब एक्ट्रेस को मिल गया सच्चा प्यार, लेकिन तलाकशुदा है ये स्टार


ईडी का आरोप है कि राज कुंद्रा ने अन्य लोगों के साथ मिलकर जनता से 6,600 करोड़ रुपये की भारी धनराशि एकत्र की और बिटकॉइन के रूप में प्रति माह 10 प्रतिशत रिटर्न का वादा किया। संपत्ति जब्त होने के बाद, शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने अपने वकील के माध्यम से एक संयुक्त बयान जारी किया, जिसमें अधिकारियों के साथ सहयोग करने की इच्छा व्यक्त की गई। उन्होंने कहा, "हमें माननीय न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है," उन्होंने कहा कि वे जांच में सहायता करने के लिए प्रतिबद्ध हैं और निष्पक्ष समाधान की उम्मीद करते हैं।


प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी