शाहीन अफरीदी ने T20 World Cup 2024 में उपकप्तान बनने का ऑफर ठुकराया, पीसीबी से हैं नाखुश!

By Kusum | May 25, 2024

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने शुक्रवार को टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी टीम की घोषणा कर दी। इस बीच पीसीबी ने टीम की कमान बाबर आजम को सौंपी है जबकि उपकप्तान का नाम अभी तक सामने नहीं आया है। लेकिन कहा जा रहा है कि, उपकप्तानी का ऑफर शाहीन अफरीदी को दिया गया था जिसे उन्होंने ठुकरा दिया है। 


दरअसल, ईएसपीएन क्रिकेइन्फो की एक रिपोर्ट के अनुसार, ये सामने आया है कि वर्ल्ड कप 2023 के बाद कप्तान बनाए गए शाहीन अफरीदी ने टी20 वर्ल्ड कप वाली टीम का उपकप्तान बनने से इनकार कर दिया है। 


रिपोर्ट में कहा गया है कि पीसीबी चयन पैनल ने शाहीन को बाबर आजम के डिप्टी के रूप में नामित करने की संभावना पर विचार किया, लेकिन शाहीन अफरीदी ने इनकार कर दिया। इसीलिए 24 मई को घोषित हुई टीम में उपकप्तान नहीं दिखाई दिया। 


कप्तानी का मुद्दा काफी समय से चल रहा है और ऐसा लगता है कि पीसीबी ने भी इस संबंध में गड़बड़ी की है। जब शाहीन से कप्तानी छीन ली गई और बाबर आजम को कप्तानी सौंप दी गई थी। लेकिन अब ये देखना दिलचस्प होगा कि पाक टीम का उपकप्तान कौन होगा?


शादाब खान भी लिस्ट में?

शाहीन पहली पसंद है जबकि दूसरे नंबर पर शादाब खान इस पद के लिए उपयुक्त हो सकते हैं। वह पहले भी इस पद पर रह चुके हैं, लेकिन असल में जो बात आड़े आती है वह है उनकी फॉर्म। दूसरी ओर मोहम्मद रिजवान भी हैं, लेकिन लगता है कि उनका नाम भी खारिज हो गया है। क्योंकि प्रबंधन एक छोटे नाम के साथ जाना चाहता था। 

प्रमुख खबरें

Baharaich Voilence: जूमे की नमाज के लिए बेहद टाइट है सिक्योरिटी, बाहरी लोगों की एंट्री पर प्रतिबंध

किम जोंग उन ने अपने सैनिकों से द. कोरिया को शत्रु राष्ट्र के रूप में देखने को कहा

ठाणे में पत्नी की हत्या करने के बाद फरार हुआ आरोपी वाराणसी से पकड़ा गया

बंगाल: सियालदह ईएसआई अस्पताल में आग लगी, कोई हताहत नहीं