मां नहीं बन सकती, इंटरव्यू में Selena Gomez ने किया चौकाने वाला खुलासा, सुनकर हैरान हुए फैंस

By एकता | Sep 10, 2024

हॉलीवुड स्टार सेलेना गोमेज ने अपने बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया है। अभिनेत्री ने वैनिटी फेयर को बताया कि वह खुद के बच्चे पैदा नहीं कर सकती है। सेलेना ने बताया कि उनकी स्वास्थ्य समस्याओं की वजह से वह मां नहीं बन सकती हैं। अगर उन्होंने ऐसा करने की कोशिश की तो उनकी और उनके बच्चे की जान को खतरा होगा। इसके अलावा अभिनेत्री ने अपने बॉयफ्रेंड बेनी ब्लैंको के बारे में भी बातचीत की। उन्होंने कहा कि उन्हें कभी भी उस तरह से प्यार नहीं मिला जैसा ब्लैंको के साथ रिश्ते में रहकर मिला हैं।


वैनिटी फेयर के साथ एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने 35 वर्ष की आयु तक परिवार शुरू करने की योजना बनाई है। उन्होंने कहा, 'मैंने यह कभी नहीं कहा, लेकिन दुर्भाग्य से मैं अपने बच्चों को जन्म नहीं दे सकती। मेरे पास बहुत सी चिकित्सा समस्याएं हैं जो मेरे और बच्चे के जीवन को खतरे में डाल देंगी। यह कुछ ऐसा था जिसका मुझे कुछ समय तक शोक करना पड़ा।'

 

इसे भी पढ़ें: Viral Videos । खुल्लम खुल्ला प्यार करते कैमरों में कैद हुए Taylor Swift और Travis Kelce


स्टार सिंगर ने इस इंटरव्यू में अपनी स्वास्थ्य समस्याओं का खुलासा नहीं किया। हालांकि, 2015 में उन्होंने ल्यूपस से पीड़ित होने की पुष्टि की थी। ये एक ऐसी बीमारी है, जिसमें प्रतिरक्षा प्रणाली अपने ही टिश्यू और अंगों पर हमला करती है। 2017 में ल्यूपस के कारण गोमेज़ का किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था। 2020 में, उन्हें बाइपोलर डिसऑर्डर का पता चला था।

 

इसे भी पढ़ें: Venice Film Festival में Joker 2 को मिला 11 मिनट लंबा स्टैडिंग ओवेशन, फिर भी इंटरनेशनल मीडिया ने नहीं दिए अच्छे रिव्यू


2022 में, उन्होंने रोलिंग स्टोन को बताया कि बाइपोलर डिसऑर्डर के लिए ली जाने वाली दो विशेष दवाओं पर बने रहने की आवश्यकता के कारण उन्हें सुरक्षित गर्भधारण करने में असमर्थ होना पड़ सकता है। उन्होंने उस समय कहा था कि यह मेरे जीवन में एक बहुत बड़ी, बड़ी, वर्तमान चीज है।

प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी