Saurav Ganguly ने की Shubman Gill की तारीफ, Virat का जिक्र नहीं करने पर RCB के फैंस ने लगा दी क्लास

By रितिका कमठान | May 23, 2023

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में 21 मई को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात जायंटस के बीच खेले गए मुकाबले के बाद विराट कोहली और उनके शतक की हर तरफ चर्चा हो रही है। भले ही विराट कोहली की शतकीय पारी की बावजूद टीम प्लेऑफ में जगह नहीं बना सकी हो मगर उनकी चर्चा लगातार सोशल मीडिया पर हो रही है।

 

बता दें कि विराट कोहली के अलावा इस मुकाबले में शुभमन गिल ने भी शतकीय पारी खेली थी। शुभमन गिल के शतक जड़ने की बदौलत ही गुजरात को शानदार जीत मिली थी और आरसीबी प्लेऑफ की रेस से बाहर हुई थी। वहीं गिल के इस शतक के बाद बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व भारतीय कप्तान सौरभ गांगुली ने भी उन्हें शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट किया था।

 

ये था सौरव का ट्वीट

सौरव गांगुली ने ट्वीट कर कहा था कि, यह देश क्या प्रतिभा पैदा करता है.. शुभमन गिल.. वाह.. दो मुकाबलो में दो शानदार पारियां.. आईपीएल.. टूर्नामेंट में क्या मानक हैं @बीसीसीआई। यानी इस ट्वीट में सौरव गांगुली ने सीधे तौर पर सिर्फ शुभमन गिल की तारीफ की थी, जबकि एक ही मुकाबले में दो खिलाड़ियों ने शानदार शतक जड़ा था। इसके बाद भी सौरव गांगुली ने सिर्फ एक खिलाड़ी की तारीफ की थी। सौरव गांगुली द्वारा की गई इस तारीफ के बाद विराट कोहली के फैंस भड़क गए है। सिर्फ शुभमन की तारीफ करना विराट के फैंस को नागवार गुजरा है। आरसीबी और विराट कोहली के फैंस ने सौरभ गांगुली के ट्वीट पर जमकर रिप्लाई किया और उन्हें उनके किए पर काफी लताड़ा है।

 

एक यूजर ने लिखा की कोहली ने भी लगातार दो शतक जड़े हैं दादा। दयाल मेहता नामक यूजर ने लिखा कि दादा थोड़ा बड़प्पन दिखाओ आप हिन्दुस्तान क्रिकेट जगत के दादा हो... कोहली की भी तारीफ बनती है. दादा ❤️ you बट  कोहली भी अपना महान खिलाड़ी है.. इसमे कोई दो राय नहीं।

 

आरसीबी की हार से प्लेऑफ में पुहंचा मुंबई
बता दें कि आरसीबी को शुभमन गिल की शतकीय पारी की बदौलत हार का सामना करना पड़ा था। इस लीग के अंतिम मुकाबले में हार का सामने करने के कारण मुंबई इंडियंस की टीम प्लेऑफ में पहुंच सकी थी। अगर ये मुकाबला आरसीबी के नाम होता तो मुंबई इंडियंस का प्लेऑफ में पहुंचने का सपना टूट जाता। 

प्रमुख खबरें

PM Modi US Visit: अमेरिका पहुंचे पीएम मोदी, बाइडेन से होगी द्विपक्षीय बातचीत

कब होंगे महाराष्ट्र और झारखंड में विधानसभा चुनाव? अगले हफ्ते राज्यों का दौरा करेगा ECI

Hezbollah Top Commander मारा गया, अमेरिकी की वांटेड लिस्ट में था शामिल

PM Modi के अमेरिका दौरे पर दिखा नफरती विज्ञापन, बीजेपी ने राहुल पर साधा निशाना