दिल्‍ली IGI एयरपोर्ट की छत गिरने पर भड़के संजय सिंह, कहा- जहां भाजपा-वहां भ्रष्टाचार

By अभिनय आकाश | Jun 28, 2024

आम आदमी पार्टी ने भारी बारिश के कारण दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के टर्मिनल 1 सहित संरचनाओं के ढहने को लेकर शुक्रवार को नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) सरकार की आलोचना की। एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली फायर सर्विसेज के मुताबिक, सुबह करीब 5:30 बजे हुई इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई और आठ लोग घायल हो गए। आप सांसद संजय सिंह ने देश के विभिन्न हिस्सों में कथित तौर पर क्षतिग्रस्त हुई संरचनाओं को सूचीबद्ध करते हुए यह दावा किया कि राम मंदिर शहर अयोध्या भी पहली बारिश का सामना नहीं कर सका।

इसे भी पढ़ें: केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ 29 जून को देशभर में प्रदर्शन करेगी आप

सिंह ने कहा कि हम सभी ने देखा कि पहली बारिश के बाद ही अयोध्या में राम मंदिर से पानी निकलने लगा। पानी गर्भगृह में घुस गया, जिससे मंदिर के मुख्य पुजारी नाराज हो गए। राम मंदिर ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने कहा है कि गर्भगृह जहां भगवान राम विराजमान हैं, वहां छत से पानी की एक बूंद भी नहीं टपकी है और न ही वहां कहीं से पानी आया है। राम मंदिर निर्माण समिति के अध्यक्ष नृपेंद्र मिश्रा ने भी मंगलवार को गर्भगृह से बारिश के पानी के रिसाव के संबंध में मंदिर के मुख्य पुजारी के आरोपों को खारिज कर दिया था। उन्होंने अटल सेतु ब्रिज जैसी अन्य परियोजनाओं की स्थिति की ओर भी इशारा किया, जिसके बारे में कांग्रेस ने इस महीने की शुरुआत में दरारें आने का दावा किया था।

इसे भी पढ़ें: Trees cutting in Delhi | पेड़ काटने के मामले ने पकड़ा तूल! सुप्रीम कोर्ट ने कहा, दिल्ली नगर निगम उच्च अधिकारियों को बचा रहा है

मुंबई मेट्रोपॉलिटन रीजन डेवलपमेंट अथॉरिटी (एमएमआरडीए) ने कहा कि उल्वे में अटल सेतु को जोड़ने वाली एप्रोच रोड पर मामूली दरारें पाई गईं, जो पुल का हिस्सा नहीं है बल्कि पुल को जोड़ने वाली एक सर्विस रोड है। जबलपुर टर्मिनल ढहने, बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के कथित विनाश और दिल्ली हवाई अड्डे के टर्मिनल 1 की छत गिरने का उदाहरण देते हुए सिंह ने कहा कि दिल्ली हवाई अड्डे के टर्मिनल 1 की छत गिरने की घटना बेहद शर्मनाक है। 

प्रमुख खबरें

मॉस्को पहुंचे PM मोदी, रूस के उपप्रधानमंत्री डेनिस मंटुरोव ने किया स्वागत

शंकर और कमल हासन ने सेंसर बोर्ड द्वारा Indian 2 में 5 बदलाव करने पर आपत्ति जताई

France : वाम गठबंधन की जीत के बाद प्रधानमंत्री गैब्रियल एटल देंगे इस्तीफा

T20 से सन्यास के बाद अब एक्शन में कब लौटेंगे रोहित शर्मा और विराट कोहली? सामने आई ये बड़ी जानकारी