Samsung का धांसू फीचर्स वाला Galaxy A16 5G मार्केट में तहलका मचा रहा है, ट्रिपल कैमरा के साथ 6 साल के सॉफ्टवेयर सपोर्ट के साथ मिलेगा

By दिव्यांशी भदौरिया | Oct 28, 2024

सैमसंग के हर प्रोडक्ट्स सबसे बेहतरीन होते हैं और इनके कमाल के इनोवेशन्स की वजह से सैमसंग का प्रोडक्ट्स हर दिलों पर छाया हुआ है। सैमसंग ने अपनी Galaxy A सीरीज का लेटेस्ट फोन Galaxy A16 5G लॉन्च कर दिया है। इस पावरपुल स्मार्टफोन में आपको ट्रिपल कैमरा और दमदार बैटरी के साथ मिलेगा। इसके साथ ही 6 साल के सॉफ्टवेयर सपोर्ट के साथ मिलेगी।

जानें कैमरा के फीचर्स


सैमसंग के Galaxy A16 5G ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च होगा, जिसमें एक मेन कैमरा, एक अल्ट्रा वाइड-एंगल लेंस और एक मैक्रों लेंस शामिल है। इस कैमरे की मदद से फोटोग्राफी स्किल्स में चार चांद लगाने के काम करता है।  सैमसंग का Galaxy A16 5G में अल्ट्रा वाइड लेंस वाला 50MP ट्रिपल कैमरा मिलेगा, जो बेहद शानदार और सुंदर तस्वीरें क्लिक करता है।


स्लीक सुपर AMOLED डिस्प्ले बदलेगी वीडियो देखने का एक्सीपीरियंस


इस फोन में आपको Galaxy A16 5G में एक स्लीक सुपर AMOLED डिस्प्ले है, यह आपके वीडियो देखने को अनुभव को बदल देगी। यह डिस्प्ले आपको एक शानदार दृश्य अनुभाव प्रदान करेगी। फोन में तस्वीरें बेहद साफ और रंग बहुत ही जीवंत हैं।


दमदार बैटरी मिलेगी


इस फोन की 5000 mAh की दमदार बैटरी दी गई है। अब फोन को बार-बार चार्ज करने का झंझट खत्म हो जाएगी। Galaxy A16 5G फोन को एक बार चार्ज करने के बाद 2 दिनों तक बड़े आराम से चलाया जा सकता है। दमदार बैटरी के साथ आप लंबे सफर तक इस फोन का यूज कर सकते हैं।


फोन पर मिल रहे हैं जबरदस्त ऑफर्स


यदि आप फेस्टिव सीजन के शानदार ऑफर्स और डिस्काउंट के साथ बेहतरीन फीचर लोडेड Galaxy A16 5G को खरीदने का सही अवसर है।  बता दें कि, इस फोन की कीमत 18,999 रुपये है, जिस आप Axis Bank कार्ड वालों को 1000 रुपये अतिरिक्त कैशबैक मिलेगा।

प्रमुख खबरें

Water Crisis: जहरीला झाग बांध को कर रहा अवरुद्ध, कृष्णागिरी में किसानों और स्थानीय लोगों को पानी का संकट

भारत के दिग्गज उद्योगपति के साथ Lamborgini India के अधिकारियों ने की बदसलूकी, नहीं सुनी शिकायत

Health Benefits: वेट लॉस से लेकर डायबिटीज तक में फायदेमंद है मखाना, हड्डियां भी होंगी मजबूत

Fake Lawyers: एडवोकेट बनने से पहले अब पुलिस वेरीफिकेशन जरूरी, बार काउंसिल ऑफ इंडिया ने107 फर्जी वकीलों को हटाया