Konda Surekha की तलाक पर कमेंटबाजी से विचलित हुआ Samantha Ruth Prabhu का मन? आध्यात्मिक गुरु सद्गुरु से मिलने पहुंची

By रेनू तिवारी | Oct 05, 2024

आध्यात्मिक गुरु सद्गुरु उर्फ ​​जग्गी वासुदेव और अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु दोनों ही हाल ही में अलग-अलग कारणों से चर्चा में रहे हैं। हाल ही में सद्गुरु के ईशा फाउंडेशन परिसर पर 150 पुलिस अधिकारियों की एक बटालियन ने छापा मारा था, लेकिन सामंथा को एक राजनेता द्वारा पूर्व पति नागा चैतन्य से उनके अलगाव के बारे में अपमानजनक टिप्पणी करने के बाद निंदा जारी करने के लिए मजबूर होना पड़ा। संयोग से सामंथा सद्गुरु के साथ अच्छे संबंध साझा करती हैं और विवाद के तुरंत बाद उन्होंने ईशा फाउंडेशन को अपना दूसरा ठीकाना होने के बारे में भी पोस्ट किया था। उन्होंने कुछ साल पहले आध्यात्मिकता और कर्म जैसे विषयों पर बोलते हुए मंच भी साझा किया था।

 

इसे भी पढ़ें: Shehnaaz Gill ने Sidharth Shukla के लिए कबूल की अपनी फीलिंग, एक्ट्रेस मे कहा मैं उसके लिए बहुत ज्यादा पजेसिव थी, अगर कोई इतना....

 

सद्गुरु के दर्शन के लिए पहुंची सामंथा रूथ प्रभु

सामंथा रूथ प्रभु ने कोयंबटूर में सद्गुरु के ईशा फाउंडेशन की एक तस्वीर साझा की। अभिनेत्री ने इसे अपना घर से दूर घर बताया। उन्होंने कैबिनेट मंत्री कोंडा सुरेखा द्वारा बीआरएस अध्यक्ष केटी रामा राव और सामंथा से जुड़े चौंकाने वाले आरोपों के कुछ घंटों बाद यह तस्वीर साझा की। सामंथा ने कल रात अपने इंस्टाग्राम पर जमीन पर बैठे कुछ बैलों की एक तस्वीर साझा की। उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा, "घर से दूर घर।" सामंथा ने तस्वीर में सद्गुरु के ईशा फाउंडेशन को भी टैग किया।

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | Singham Again Trailer Launch | मां बनने के बाद पहली बार किसी इवेंट में जाएंगी Deepika Padukone

 

कोंडा सुरेखा ने नागा चैतन्य और सामंथा के बीच अलगाव के बारे में की थी टिप्पणी

यह तब हुआ जब कोंडा सुरेखा ने हाल ही में दावा किया कि नागा चैतन्य और सामंथा के बीच अलगाव के लिए रामा राव जिम्मेदार थे, जिससे विवाद की लहर उठ गई। सुरेखा के अनुसार, केटीआर के कथित हस्तक्षेप ने अक्किनेनी परिवार में अशांति पैदा की, जिसके कारण आखिरकार हाई-प्रोफाइल तलाक हो गया।

 

कोंडा सुरेखा ने उठाए थे केटी रामा राव पर सवाल

कोंडा सुरेखा ने दावा किया कि केटी रामा राव ने मांग की थी कि नागार्जुन अक्किनेनी के एन-कन्वेंशन सेंटर को ध्वस्त होने से बचाने के बदले में सामंथा को उनके पास भेजा जाए। सुरेखा के अनुसार, जब सामंथा ने इनकार कर दिया, तो वह नागा चैतन्य से अलग हो गई। इस दावे का जवाब देते हुए, सामंथा ने इंस्टाग्राम पर एक सख्त बयान जारी किया। उन्होंने लिखा, "एक महिला होना, बाहर आकर काम करना, एक ग्लैमरस इंडस्ट्री में जीवित रहना, जहाँ महिलाओं को अक्सर सहारा माना जाता है, प्यार में पड़ना और प्यार से बाहर निकलना, फिर भी खड़े होकर लड़ना... इसके लिए बहुत हिम्मत और ताकत चाहिए।" 


सुरेखा को सीधे संबोधित करते हुए, सामंथा ने कहा, "कोंडा सुरेखा गरु, मुझे इस बात पर गर्व है कि इस यात्रा ने मुझे क्या बना दिया है - कृपया इसे कमतर न आँकें। मुझे उम्मीद है कि आप महसूस करेंगे कि एक मंत्री के रूप में आपके शब्द महत्वपूर्ण हैं। मैं आपसे ज़िम्मेदार होने और व्यक्तियों की निजता का सम्मान करने का अनुरोध करती हूँ।"

 

सद्गुरु भी एक विवाद में रहे...

दिलचस्प बात यह है कि सद्गुरु भी एक विवाद में हैं। मंगलवार को थोंडामुथुर स्थित फाउंडेशन में 150 पुलिसकर्मी जांच के लिए परिसर में दाखिल हुए। यह घटना मद्रास उच्च न्यायालय द्वारा फाउंडेशन के खिलाफ दर्ज सभी आपराधिक मामलों की रिपोर्ट मांगे जाने के एक दिन बाद हुई। ईशा फाउंडेशन ने इसे "सामान्य जांच" बताया और कहा, "वे निवासियों और स्वयंसेवकों से पूछताछ कर रहे हैं, उनकी जीवनशैली को समझ रहे हैं, यह समझ रहे हैं कि वे कैसे आते हैं और कैसे रहते हैं, आदि।"



प्रमुख खबरें

हार्दिक पंड्या के निशाने पर ये रिकॉर्ड, तोड़ दिया तो बन जाएंगे टी20 के नंबर 1 गेंदबाज

यूपीआईटीएस जैसे आयोजनों से यूपी की बन रही नई पहचान

बंगाल में नाबालिग के अपहरण-हत्या पर बवाल, BJP का विरोध प्रदर्शन, कहा- राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति गंभीर

तेलंगाना पुलिस ने सुपरस्टार Nagarjuna के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, इस विवाद के बारे में आप क्या जानते हैं? यहां पढ़ें