Salman Khan के माफी मांगने पर बोले Salim Khan, कहा मेरा बेटा नहीं मांगेगा माफी

By रितिका कमठान | Oct 19, 2024

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को लगातार धमकियां मिल रही है। इन धमकियों के बीच ही सलमान खान के पिता सलीम खान ने भी एक बयान जारी कर दिया है, जो सुर्खियों में आ गया है। सलीम खान ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से मिल रही धमकियों पर अपना बयान जारी किया है। 

 

सलीम खान ने कहा कि सलमान खान उन लोगों में से हैं जिन्होंने आज तक एक कॉकरोच भी नहीं मारा है। उन्हें ऐसे में किसी से भी माफी मांगने की जरुरत नहीं है। सलीम खान ने कहा कि ये धमकियां सिर्फ सलमान से जबरन वसूली करने के लिए की जा रही है। बीते वर्ष से ही सलमान खान को लगातार हत्या की धमकियां मिल रही है। वहीं बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से ही स्थिति और भी अधिक गंभीर हो चुकी है।

 

हमने आज तक कॉकरोच भी नहीं मारा

सलीम खान ने एक इंटरव्यू में कहा कि माफी मांगना ये जताना है कि उसे मैंने ही मारा है। सलमान खान ने किसी जानवर को कभी नहीं मारा है। हमने एक कॉकरोच तक नहीं मारा है। उन्होंने कहा कि हम इन चीजों पर भरोसा नहीं करते है। सलीम खान ने ये भी सवाल किया है कि सलमान खान जाकर माफी मांगे? कितने जानवरों की जान आपने बचाई या आपने कितनों से माफी मांगी है?

सलीम खान ने अपने बेटे का पक्ष लेते हुए कहा कि सलमान खान ने कोई अपराध नहीं किया है। किसने देखा है कि सलमान ने गुनाह किया है। किसे पता है कि सलमान ने मारा है, किसने इसकी जांच पड़ताल की है। हमने कभी बंदूक भी इस्तेमाल नहीं की है। सलीम खान का कहना है कि सलमान ने ये बताया था कि तब वो वहां नहीं था। उसे जानवर मारने का शौक नहीं है, वो जानवरों को प्यार करता है।

प्रमुख खबरें

Karwa Chauth 2024: पति की दीर्घायु की कामना का पर्व है करवा चौथ

Disney-Reliance के विलय के बाद IPL जैसे खेल हॉटस्टार ऐप पर होंगे लाइव स्ट्रीम

उमर अब्दुल्ला बोले- जम्मू के लोगों की अब नहीं होगी उपेक्षा, हमने हिंदू को बनाया डिप्टी सीएम

Yes Milord: पंजाब-हरियाणा के चीफ सेक्रेटरी को SC का समन, सत्येंद्र जैन को बेल देते हुए लगाई गई कौन सी शर्तें, जानें कोर्ट में इस हफ्ते क्या हुा