Uttar Pradesh । सास ने बिना इजाजत इस्तेमाल किया बहू का मेकअप, बेटे को भुगतनी पड़ रही कीमत

By एकता | Jan 30, 2024

उत्तर प्रदेश के आगरा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहाँ एक महिला ने अपनी सास की वजह से पति को तलाक देने का फैसला किया है। महिला ने तलाक के लिए अर्जी भी दायर कर दी है। महिला के तलाक लेने की वजह से सुनकर लोग हैरान है। महिला की सास ने उसकी अनुमति के बिना उसका मेकअप इस्तेमाल कर लिया था। सास की ये हरकत महिला को रास नहीं आयी तो उसने अपने पति को तलाक दे दिया। हालांकि बात इतनी भी सीधी नहीं है, जिसकी दिखाई दे रही है। चलिए जानते है पूरा मामला क्या है।


सास के बिना इजाजत मेकअप इस्तेमाल करने पर पति को तलाक देने वाली महिला मालपुरा की रहने वाली है। महिला और उसकी बहन की आठ महीने पहले दो भाईयो से शादी हुई थी। महिला और उसकी बहन की शादीशुदा जिंदगी अच्छी चल रही थी, लेकिन फिर एक दिन उन्हें सास की हरकत के बारे में पता चला। महिला ने आगरा पुलिस के 'परिवार परामर्श केंद्र' को बताया कि उसकी सास उसकी अनुमति के बिना उसका मेकअप इस्तेमाल कर रही थी। उन्हें जब किसी फक्शन में जाना होता तो वह मेकअप नहीं कर पाती थी क्योंकि उनकी सास इसका इस्तेमाल करती थीं।

 

इसे भी पढ़ें: बरेली में एक ही परिवार के पांच लोगों की संदिग्ध परिस्थिति में आग में जिंदा झुलसकर हुई मौत


इतना ही नहीं मिला ने परिवार परामर्श केंद्र को यह भी बताया कि घर पर भी उसकी सास मेकअप करती थी। इस बात पर महिला और उसकी सास के बीच बहस हो गयी। बात तब ज्यादा बढ़ गयी जब सास ने अपने बेटे को सारी बात बताई और उसने महिला के साथ गाली-गलोच की। इसके बाद महिला के पति ने उसे और उसकी बहन को घर से बाहर निकाल दिया। दो महीने से दोनों बहने अपने मायके में रह रही थी। परेशान होकर उन्होंने मालपुरा थाने का दरवाजा खटखटाया।

 

इसे भी पढ़ें: Meerut में नमाज के दौरान दिखा ठंड का असर, वजु में गर्म पानी उपयोग करने पर चल गई लाठियां


परिवार परामर्श केंद्र के काउंसलर अमित गौड़ ने बताया कि महिला और उसकी सास को केंद्र में काउंसलिंग के लिए बुलाया गया। दोनों को खूब समझाया गया, लेकिन महिला तलाक लेने पर अड़ी हुई है। महिला का कहना है कि ये मामला अब मेकअप इस्तेमाल करने तक सिमित नहीं रहा। महिला ने काउंसलर को यह भी बताया कि माँ के कहने पर उसका पति उसके साथ मारपीट करता था।

प्रमुख खबरें

नासिक में तीन बच्चों को कुएं में धकेला, एक व्यक्ति गिरफ्तार

ऋषिकेश में साइबर ठगों ने एक व्यक्ति से 52 लाख रुपये से अधिक की ठगी की

आयुर्वेदिक दवा बनाने वाली कंपनी के कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज

पालम फ्लाईओवर पर ट्रक की चपेट में आने से दिल्ली पुलिस के एक हेड कांस्टेबल की मौत, चालक गिरफ्तार