Anupamaa की लीड एक्ट्रेस Rupali Ganguly के पैर में चोट लगी, प्रशंसकों ने जल्द स्वस्थ होने की कामना की

By रेनू तिवारी | Sep 04, 2024

‘अनुपमा’ की अभिनेत्री रूपाली गांगुली के पैर में चोट लग गई है। हाल ही में उन्होंने अपने घायल पैर की एक तस्वीर साझा की, जिससे उनके प्रशंसकों में चिंता पैदा हो गई। हालाँकि रूपाली पहले भी दर्द में होने के बावजूद शूटिंग जारी रखती रही हैं, लेकिन इस बार की चोट ने उनके प्रशंसकों को विशेष रूप से चिंतित कर दिया है।

 

इसे भी पढ़ें: किशोर द्वारा अश्लील टिप्पणी करने पर Uorfi Javed का जवाब, अपने लड़कों को महिलाओं का सम्मान करना सिखाएं


अभिनेत्री ने एक तस्वीर साझा की, जिसमें उनके अंगूठे और तर्जनी को टेप से बांधा गया है। हालाँकि उन्होंने चोट के कारण का खुलासा नहीं किया है, लेकिन तस्वीर में उनके पैर में सूजन साफ ​​दिखाई दे रही है, दोनों पंजों पर चोट के निशान दिखाई दे रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Hina Khan की हो चुके है 5 कीमो इन्फ्यूजन, अभी 3 बाकी, ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं एक्ट्रेस की जल्द ठीक होने की उम्मीद


रूपाली गांगुली द्वारा अपने घायल पैर की तस्वीर पोस्ट करने के बाद प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर चिंता व्यक्त की, क्योंकि यह पहली बार नहीं है जब उनके पैर में चोट लगी है। यह अभिनेता सुधांशु पांडे के चार साल तक काम करने के बाद लोकप्रिय शो से बाहर होने के बाद आया है।


‘अनुपमा’ हिंदी दर्शकों के बीच सबसे लोकप्रिय डेली सोप में से एक है। रूपाली गांगुली के अलावा, इसमें गौरव खन्ना, निधि शाह और चांदनी भगवानानी भी शामिल हैं। यह सोमवार से शनिवार रात 10 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होता है।


प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी