Naga Chaitanya और Sobhita Dhulipala को यूरोप में साथ में वाइन पीते हुए देखा गया, शादी की अफवाहें तेज

By रेनू तिवारी | May 31, 2024

अफवाहों के मुताबिक कपल नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला को यूरोप में छुट्टियां मनाते हुए देखा गया। ऐसा लग रहा है कि दोनों कलाकार अपनी ट्रिप के दौरान वाइन चखने की एक्टिविटी का लुत्फ उठा रहे थे। उनकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों के ट्रेंड में आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोग बंटे हुए नजर आ रहे हैं। जहां एक तरफ एक्स यूजर्स ने तस्वीर को पसंद किया, वहीं दूसरी तरफ कुछ लोगों को चाई की पूर्व पत्नी सामंथा रूथ प्रभु की याद आ गई।


अपनी डेटिंग अफवाहों पर बात करते हुए शोभिता ने कहा कि उन्हें लगता है कि उन्हें ऐसे लोगों को जवाब नहीं देना चाहिए जो बिना जानकारी के बोलते हैं। फिल्मीबीट की रिपोर्ट के अनुसार, शोभिता ने कहा, "मैं बहुत भाग्यशाली हूँ कि मुझे खूबसूरत फिल्मों के साथ काम करने का मौका मिला। मैं एक क्लासिकल डांसर हूँ और मुझे डांस करना पसंद है। मणिरत्नम की फिल्म में एआर रहमान के तीन गानों पर परफॉर्म करना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। मैं अभी इस पर ध्यान केंद्रित कर रही हूँ। जो लोग बिना जानकारी के बोलते हैं, मुझे नहीं लगता कि मुझे उन्हें जवाब देने की ज़रूरत है। जब मैं कुछ गलत नहीं कर रही होती हूँ और यह मेरा काम नहीं है, तो मुझे चीजों को स्पष्ट करने की ज़रूरत नहीं पड़ती।"


उन्होंने आगे कहा, "लोगों द्वारा आधी-अधूरी जानकारी के साथ लिखी गई बातों का जवाब देने या उन्हें स्पष्ट करने के बजाय, आपको अपने जीवन पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए, इसे बेहतर बनाना चाहिए, शांत रहना चाहिए और एक अच्छा इंसान बनने की कोशिश करनी चाहिए।"


ये सब कब शुरू हुआ

नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला के कथित अफेयर की अटकलें पिछले साल मीडिया रिपोर्ट्स में आने लगी थीं। हाल ही में, नागा चैतन्य और शोभिता ने लंदन स्थित जामावर में एक खास डिनर डेट की। लंदन के एक रेस्तराँ के शेफ ने अपने इंस्टाग्राम पर दोनों अभिनेताओं की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें अभिनेता को कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है, जबकि शोभिता उनके पीछे बैकग्राउंड में दिखाई दे रही हैं। दोनों में से किसी भी अभिनेता ने पुष्टि नहीं की है कि वे एक-दूसरे के साथ हैं, लेकिन प्रशंसक उन्हें एक साथ पसंद कर रहे हैं।

 

बॉलीवुडशादिस.कॉम ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर यह तस्वीर पोस्ट की है। इसे यहाँ देखें-

 


प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी