रोहित शेट्टी ने Singham Again से सलमान खान के कैमियो का खुलासा किया, बोलें- "मेरे कॉप यूनिवर्स में आपका स्वागत है"

By दिव्यांशी भदौरिया | Oct 27, 2024

रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है और फिल्म के लिए उत्साह सातवें आसमान पर है! इसकी रिलीज से पहले, मल्टी-स्टारर में सलमान खान के कैमियो के बारे में खबरें इंटरनेट पर सामने आईं। ऐसा कहा जा रहा है कि सुपरस्टार ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी दबंग में चुलबुल पांडे की अपनी भूमिका को दोहरा रहे हैं। अब, प्रशंसकों की खुशी के लिए, बिग बॉस 18 के निर्माताओं ने नवीनतम प्रोमो का अनावरण किया है, जिसमें रोहित शेट्टी सिंघम अगेन का प्रचार करते हुए सलमान उर्फ ​​चुलबुल पांडे और अजय देवगन उर्फ ​​सिंघम को आमने-सामने लाते हैं। कहने की जरूरत नहीं है, सिंघम और चुलबुल को एक ही फ्रेम में देखकर प्रशंसक खुश हो गए हैं और फिल्म के लिए भारी उत्साह पैदा हो गया है!

प्रोमो की शुरुआत सिंघम अगेन के निर्देशक रोहित शेट्टी से होती है जो पूछते हैं कि क्या चुलबुल और सिंघम शूटिंग के लिए तैयार हैं। जैसे ही वह 'एक्शन' कहते हैं, सलमान और अजय एक साथ स्टेज पर जाते हैं और एक-दूसरे को गले लगाते हैं। अगर टीज़र को देखा जाए तो यह वीकेंड का वार एपिसोड बेहद रोमांचक होगा! प्रोमो ने फिल्म की रिलीज के लिए प्रशंसकों की प्रत्याशा को और बढ़ा दिया है।

देखें पूरा वीडियो


“इस वीकेंड का वार होगा दमदार, जब रोहित शेट्टी लाएंगे चुलबुल पांडे और सिंघम को आमने सामने। क्या आप हैं तैय्यार? देखिए #BiggBoss18, सोम-शुक्र रात 10 बजे और शनिवार-रविवार 9:30 बजे, सिर्फ #Colors और @officialjiocinema par,” पोस्ट का कैप्शन पढ़ें।


कौन है चुलबुल पांडे? 


दरअसल, सलमान खान ने 2010 की फिल्म दबंग में बड़े पर्दे पर चुलबुल पांडे की भूमिका निभाई। फिल्म का निर्देशन अभिनव कश्यप ने और निर्माण अरबाज खान ने किया था।


फैंस ने दी प्रतिक्रिया


बिग बॉस 18 के प्रोमो पर प्रशंसकों ने तुरंत टिप्पणी की, और जबकि एक सोशल मीडिया उपयोगकर्ता ने लिखा, "एक फ्रेम में चुलबुल और सिंघम का इंतजार नहीं कर सकता," एक अन्य ने टिप्पणी की, "सलमान का कैमियो सबसे अच्छा होगा (सलमान का कैमियो होगा) श्रेष्ठ)।"


सिंघम अगेन के बारे में


इस बीच, सिंघम अगेन पुलिस जगत में पांचवीं प्रविष्टि है, और सिंघम श्रृंखला की तीसरी फिल्म है। फिल्म में अजय देवगन के अलावा करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर भी हैं। यह 1 नवंबर को रिलीज होने वाली है और बॉक्स ऑफिस पर कार्तिक आर्यन स्टारर भूल भुलैया 3 से भिड़ेगी।

प्रमुख खबरें

विधानसभा चुनाव को लेकर Jintur सीट पर बीजेपी ने वर्तमान विधायक Meghna पर एक बार फिर जताया भरोसा

Maharashtra Assembly Elections : बीजेपी के कब्जे वाली Hingoli सीट पर उद्धव गुट कब्जा करने की तैयारी में जुटा

बीजेपी ने Mukhed विधानसभा के लिए Tushar Rathod पर एक बार फिर जताया भरोसा, लगातार दो बार कर चुके हैं जीत दर्ज

केंद्र बम की झूठी धमकी देने वालों की हवाई यात्रा पर रोक लगाने पर उठा रहा कदम : उड्डयन मंत्री Naidu