मैं अब रुकने वाला नहीं हूं... रोहित शर्मा ने चैंपियंस ट्रॉफी और WTC जीतने का दिया आश्वासन

By Kusum | Aug 22, 2024

टी20 वर्ल्ड कप 2024 जीतने के बाद रोहित शर्मा का आत्मविश्वास बढ़ गया है। जिसके बाद उन्होंने आगामी दो आईसीसी इवेंट, चैंपियंस ट्रॉफी और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब जीतने का आश्वासन दे दिया है। उनका कहना है कि ट्रॉफी का स्वाद चखने के बाद वह रुकने वाले नहीं है। बता दें कि, 2023 वर्ल्ड कप का खिताब गंवाने के बाद हिटमैन थोड़ा निराश थे, लेकिन कोच राहुल द्रविड़, सिलेक्टर अजीत अगरकर और बीसीसीआई सचिव जय शाह के सपोर्ट के दम पर उन्होंने एक बार फिर टीम को खड़ा करने में कामयाब रहे और इस बार टीम के हाथ टी20 वर्ल्ड कप की चमचमाती ट्रॉफी लगी। 


रोहित शर्मा ने राहुल द्रविड़, अजीत अगरकर और जय शाह को अपने तीन स्तंभ भी बताया है। रोहित ने सिएट क्रिकेट रेटिंग अवॉर्ड्स के दौरान कहा कि, इस टीम को बदलना और आंकड़ों, परिणामों के बारे में ज्यादा चिंता नहीं करना, ये सुनिश्चित करना मेरा सपना था कि हम ऐसा माहौल बनाएं जहां लोग मैदान पर जाकर ज्यादा सोचे बिना खुलकर खेल सकें। इसी की जरुरत थी। मुझे अपनी तीन स्तंभो से बहुत मदद मिली जो असल में जय शाह, राहुल द्रविड़ और चयन समिति के अध्यक्ष अजीत अगरकर हैं। 


साथ ही रोहित शर्मा ने बातों ही बातों में कहा कि, मैंने 5 आईपीएल ट्रॉफी जीती हैं, इसका एक कारण है। मैं रुकने वाला नहीं हूं, क्योंकि एक बार जब आपको खेल जीतने, कप जीतने का स्वाद मिल जाता है तो आप रुकना नहीं चाहते और हम एक टीम के रूप में आगे बढ़ते रहेंगे। हम भविष्य में बेहतर चीजों के लिए प्रयास करते रहेंगे। 

प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी