Marvel Movies की Avengers: Doomsday की घोषणा के बाद खुश हुए फैंस, Robert Downey Jr को मिले 1.2 मिलियन नए फॉलोअर्स

By रेनू तिवारी | Aug 01, 2024

हॉलीवुड अभिनेता रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने मार्वल फिल्मों में अपनी वापसी की घोषणा करके दुनिया को चौंका दिया। अब तक के सबसे पसंदीदा किरदारों में से एक 'आयरन मैन' को निभाने के बाद, अभिनेता हर घर में मशहूर हो गए। फिल्म 'एवेंजर्स: एंड गेम' में इस किरदार का अंत हो गया। तब से मार्वल के प्रशंसक अपने सुपरहीरो को याद कर रहे हैं। लेकिन इंतजार खत्म करते हुए, वरिष्ठ अभिनेता ने एक बार फिर 'मार्वल: डूम्सडे' के लिए मार्वल मूवी कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। सोशल मीडिया यूजर्स के एक वर्ग की भावनाएं मिली-जुली दिखीं, जबकि अन्य ने घोषणा को खुले दिल से स्वीकार किया। इतना ही नहीं, डाउनी के फॉलोअर्स की संख्या सोशल ब्लेड से ली गई।

इसे भी पढ़ें: Meena Kumari Special: जन्म के बाद मीना कुमारी को अनाथालय में छोड़ दिया गया था! क्या आप जानते हैं 'ट्रेजडी क्वीन' की ये कहानी?

 


रॉबर्ट डाउनी जूनियर को लाखों फॉलोअर्स मिले!

इस पिछले सप्ताहांत सैन डिएगो में कॉमिक-कॉन में डॉक्टर डूम के रूप में रॉबर्ट डाउनी जूनियर की मार्वल में वापसी की घोषणा के परिणामस्वरूप आयरन मैन अभिनेता के 1,179,000 नए फॉलोअर्स हो गए हैं। गूगल ट्रेंड्स के अनुसार, पिछले 30 दिनों में अमेरिकी अभिनेता रॉबर्ट डाउनी जूनियर के लिए खोज रुचि में 4,900% की वृद्धि हुई है। यह घोषणा किए जाने के दो दिनों के भीतर कि अभिनेता मार्वल सुपरहीरो फ्रैंचाइज़ में वापस आ रहे हैं, उन्होंने इंस्टाग्राम पर 1,179,902 फ़ॉलोअर भी प्राप्त किए हैं। अभिनेता के वर्तमान में आश्चर्यजनक रूप से 57.5 मिलियन इंस्टाग्राम फ़ॉलोअर हैं।

 

इसे भी पढ़ें: प्रशंसक के सेल्फी लेने वाले वीडियो को लेकर लोगों ने की अभिनेता चिरंजीवी की आलोचना


बड़ी घोषणा

पिछले सप्ताहांत सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में, मार्वल ने घोषणा की कि डाउनी जूनियर 2026 में रिलीज़ होने वाली एवेंजर्स: डूम्सडे में डॉक्टर डूम के रूप में वापस आएंगे। डॉ विक्टर वॉन डूम मार्वल कॉमिक बुक्स में एक लोकप्रिय खलनायक हैं। 27 जुलाई को घोषणा किए जाने के बाद से दो दिनों में अभिनेता के 1,179,902 फ़ॉलोअर्स हो गए, जिससे उनके इंस्टाग्राम फ़ॉलोअर्स की संख्या 57.5 मिलियन हो गई। हालांकि अभिनेता पहले से ही हॉलीवुड में सबसे अधिक कमाई करने वाले अभिनेताओं में से एक है, लेकिन इस प्रभावशाली संख्या का मतलब है कि वह एक प्रायोजित इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए 181,178 डॉलर तक कमा सकता है।


प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी