Rinku Singh के टैटू 'Gods Plan' हो रहा वायरल, बल्लेबाज ने खुद किया इसका खुलासा

By Kusum | Oct 05, 2024

भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज रिंकू सिंह ने बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले अपने हाथ पर टैटू बनावाया है। रिंकू सिंह ने अपने हाथों पर Gods Plan का टैटू करवाया है, लेकिन उन्होंने ऐसा क्यों किया है इसके पीछे का कारण बता कर सबको हैरान कर दिया है। 


रिंकू सिंह ने अपने हाथ पर ये टैटू क्यों बनवाया इसका खुलासा बीसीसीआई के द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में उन्होंने किया है। गॉड्स प्लान ये शब्द तक काफी चर्चा में आया था जब केकेआर ने आईपीएल 2024 का खिताब जीता था। उस दौरान इस टीम के मालिक शाहरुख खान ने रिंकू सिंह से कहा था कि गॉड्स प्लान, बेबी, गॉड्स प्लान। इसके बाद से ये शब्द काफी फेमस हो गया और रिंकू ने इसे अपने हाथ पर टैटू के रूप में लिखवा लिया। 


बांग्लादेश के खिलाफ पहले टी20 मैच से पहले बीसीसीआई ने एक वीडियो शेयर किया। इसमें रिंकू सिंह अपने टैटू के बारे में बात कर रहे हैं। उन्होंने इस दौरान अपना टैटू भी दिखाया, जिसमें Gods Plan लिखा हुआ है और चारों तरफ एक सूर्य बना हुआ है। इस बाएं हाथ के बल्लेबाज ने बताया कि इस डिजाइन में लंबी-लंबी लाइन्स हैं वो उनके द्वारा लगाए गए वो छक्के हैं जो उन्होंने आईपीएल 2023 में यश दयाल की गेंदों पर लगाए थे। आईपीएल के इस सीजन में रिंकू सिंह ने यश दयाल की गेंदों पर 5 छक्के जड़े थे और अपनी टीम को गुजरात के खिलाफ जीत दिलाई थी। 


प्रमुख खबरें

हार्दिक पंड्या के निशाने पर ये रिकॉर्ड, तोड़ दिया तो बन जाएंगे टी20 के नंबर 1 गेंदबाज

यूपीआईटीएस जैसे आयोजनों से यूपी की बन रही नई पहचान

बंगाल में नाबालिग के अपहरण-हत्या पर बवाल, BJP का विरोध प्रदर्शन, कहा- राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति गंभीर

तेलंगाना पुलिस ने सुपरस्टार Nagarjuna के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, इस विवाद के बारे में आप क्या जानते हैं? यहां पढ़ें