हमेशा गहने-मेकअप और बनारसी साड़ी से सजी रेखा की सिंपल तस्वीर वायरल... क्या किसी परेशानी में है एक्ट्रेस?

By रेनू तिवारी | Aug 01, 2023

हाल ही में दिग्गज एक्ट्रेस रेखा को लेकर एक रिपोर्ट छपी था कि उनका रिलेशनशिप उनकी फीमेल सचिव के साथ है। एक्ट्रेस की तरह से उस दावे पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी गयी। एक किताब में यह भी दावा किया गया था कि रेखा के बेडरुम में केवल उनकी सेकेट्री को ही जानें की इजाजत थी बाकि किसी को भी नहीं। यह दावे रेखा की छवि को समाजिक तौर पर बदलने वाले थे। खैर लगता है इन बातों का असर एक्ट्रेर पर नहीं पड़ा है और वह बेफिक्र होकर अपनी मौजूदगी दर्ज करवा रही हैं। 


मनीष मल्होत्रा ने हाल ही में मुंबई में अपने आवास पर अपने दोस्तों के लिए एक मिलन समारोह की मेजबानी की। उन्होंने अपने प्रशंसकों के साथ कुछ अंदर की तस्वीरें साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। उन्होंने कुछ समूह तस्वीरें साझा की। जिसमें अनुभवी अभिनेत्री रेखा, जान्हवी कपूर, परिणीति चोपड़ा, खुशी कपूर और उनके करीबी दोस्तों के साथ पोज देती हुई नजर आईं। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "काम पर लंबे दिन के बाद घर पर ऐसी शामें आरामदायक और मजेदार होती हैं। 


तस्वीर में रेखा ब्लैक को-ऑर्ड सेट के साथ ब्लैक-एंड-व्हाइट हेडगियर और कूल शेड्स में बेहद स्टाइलिश दिख रही हैं। वह परिणीति, मनीष और ख़ुशी के साथ काले रंग में जुड़ गईं। पहली तस्वीर में, रेखा ने जान्हवी को पीछे से गले लगाया, जब वे मनीष के बगल में खड़े थे, जो अपनी काली टी-शर्ट में हमेशा की तरह डैशिंग लग रहे थे। निम्नलिखित फोटो में, रेखा मनीष के साथ पोज दे रही है, जबकि मनीष ने उसके कंधे पर अपना हाथ रखा हुआ है। फोटो में जान्हवी कपूर, परिणीति, खुशी और मुस्कान भी नजर आईं।


इस बीच, रेखा को कॉमेडी 'खूबसूरत', 'बसेरा', 'खून भरी मांग', 'एक ही भूल', 'जीवन धारा' और 'अगर तुम ना होते' में शानदार अभिनय के लिए जाना जाता है। 'उमराव जान' में एक शास्त्रीय वेश्या के उनके किरदार ने उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार दिलाया। वह आखिरी बार बड़े पर्दे पर देओल परिवार के साथ फिल्म 'यमला पगला दीवाना: फिर से' में नजर आई थीं, जिसमें वह एक स्पेशल अपीयरेंस रोल में नजर आई थीं।

 

प्रमुख खबरें

Andhra Pradesh : ईवीएम को नुकसान पहुंचाने वाले वाईएसआरसीपी नेता को पुलिस ने गिरफ्तार किया

हिंदू नेताओं के सम्मेलन में Owaisi को सांसद के रूप में अयोग्य ठहराने की मांग

‘आइए बैठकर बात करें’: पाकिस्तान के PM Shahbaz ने इमरान खान के साथ सुलह की पेशकश की

America सुरक्षित हिंद-प्रशांत क्षेत्र सुनिश्चित करने के लिए मालदीव से साझेदारी को प्रतिबद्ध: Blinken