Reasi Bus Terror Attack | रियासी बस आतंकी हमले में जम्मू-कश्मीर पुलिस ने 50 संदिग्धों को हिरासत में लिया

By रेनू तिवारी | Jun 13, 2024

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने रियासी में तीर्थयात्रियों की बस पर हाल ही में हुए आतंकी हमले के सिलसिले में 50 संदिग्धों को हिरासत में लिया है। इस हमले में एक नाबालिग समेत 9 लोगों की मौत हो गई थी और 41 अन्य घायल हो गए थे। अधिकारियों ने बताया कि जम्मू-कश्मीर पुलिस ने घाटी के रियासी जिले में तीर्थयात्रियों को ले जा रही बस पर हाल ही में हुए आतंकी हमले की जांच के सिलसिले में गुरुवार को 50 से अधिक संदिग्धों को हिरासत में लिया।

 

इसे भी पढ़ें: Human Finger in Ice-Cream Horror! आइसक्रीम को बहुत चाव से खा रहा था, अचानक से मुंह में आ गयी कटी हुईं उंगली, पीड़ित डॉक्टर ने बताई अपनी आपबीती


पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस और सुरक्षा बलों द्वारा की गई व्यापक जांच के बाद इन लोगों को हिरासत में लिया गया। इस जांच में महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं, जिससे हमले की साजिश रचने वालों की पहचान करने और उन्हें पकड़ने में मदद मिली है।

 

इसे भी पढ़ें: चीन-PAK को भारत ने एक साथ सुनाई खरी-खरी, Jammu Kashmir के उल्लेख को 'निराधार' बताते हुए किया खारिज


प्रवक्ता ने बताया, "महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं, जिससे हमले की साजिश रचने वालों की पहचान करने और उन्हें पकड़ने में मदद मिली है। व्यापक जांच सुनिश्चित करने के लिए अरनास और माहोर के दूर-दराज के इलाकों में भी तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।" उन्होंने बताया कि ये इलाके 1995 से 2005 के बीच आतंकवादियों के गढ़ थे।


प्रमुख खबरें

Cyclone Dana: ओडिशा-बंगाल में सामान्य जनजीवन प्रभावित, तेज़ हवाएँ और भारी बारिश, कई इलाकों में हाई अलर्ट

वीरेंद्र सचदेवा को यमुना में डुबकी लगाना पड़ा भारी, रैशेज और खुजली के बाद पहुंचे अस्पताल

Delhi: बस मार्शलों को दिवाली तोहफा, अब प्रदूषण नियंत्रण ड्यूटी पर होगी तैनाती, LG ने CM को दी बड़ी सलाह

Samsung Galaxy S23 Ultra 5G मिल रहा है बेहद सस्ता, यहां जानें कीमत और फीचर्स