Bandra वाली घटना से सदमें में चली गयी है Raveena Tandon? लंदन में घूमते समय फैंस को देखकर भाग गयी एक्ट्रेस! अब शेयर किया माफीनामा

By रेनू तिवारी | Sep 14, 2024

रवीना टंडन एक समय में लोगों की दिलों की धड़कन हुआ करती थी उनकी एक झलक के लिए लोग दीवाने थे। आज भी रवीना टंडन ने अपने आप को बहुत खूबसूरती के साथ सवार कर रखा है। 90 के दशक के समय रवीना टंडन बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हुआ करती थी। इतना ही नहीं वो 90 के दशक में सबसे ज़्यादा पैसे कमाने वाली हस्तियों में से एक थीं। वो आज भी एक लोकप्रिय अभिनेत्री हैं और प्रशंसक उनके साथ सेल्फी लेने का एक भी पल नहीं चूकते। कुछ दिन पहले जब वो लंदन में अकेली थीं, तो उनकी मुलाक़ात कुछ ऐसे प्रशंसकों से हुई जो उनके साथ फ़ोटो क्लिक करना चाहते थे। हालाँकि कुछ महीने पहले बांद्रा में हुई घटना को देखते हुए, अभिनेत्री थोड़ी घबरा गईं और प्रशंसकों को मना कर दिया। अब उन्होंने अपने एक्स अकाउंट और अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर दिल से माफ़ी मांगते हुए एक नोट शेयर किया है। रवीना टंडन का यह नोट सोशल मीडिया पर सचर्चा का विषय बना हुआ है। 


रवीना टंडन ने लंदन में फैंस के साथ सेल्फी न लेने के लिए मांगी माफी

रवीना टंडन ने लंदन में हुई एक घटना को याद किया जब प्रशंसकों का एक समूह उनके पास सेल्फी लेने के लिए आया था, जिससे वह घबरा गई थीं और वहां से भाग गई थीं। 12 सितंबर को उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने उन प्रशंसकों से फोटो खिंचवाने के लिए पोज न देने के लिए माफ़ी मांगी। उन्होंने गहरा खेद व्यक्त किया और खुलासा किया कि बांद्रा की घटना ने उन्हें बहुत परेशान किया था, जिसके कारण वह ऐसी भीड़ से दूर रहती थीं।

 

इसे भी पढ़ें: Anil Mehta Death | अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट जारी, पूरी जानकारी के लिए पढ़े खबर


रवीना टंडन ने क्यों नहीं ली फैंस के साथ सेल्फी, ये रही बड़ी वजह-

उन्होंने लिखा, "हाय, यह सिर्फ़ रिकॉर्ड में दर्ज करने के लिए है कि कुछ दिन पहले लंदन में, मैं पैदल जा रही थी, और कुछ लोग मेरे पास आए। वैसे भी, मैंने यहाँ अपराध की स्थिति के बारे में इतनी अच्छी बातें नहीं सुनी थीं, इसलिए जब उन्होंने पूछा कि क्या मैं वही हूँ जो मैं हूँ, तो मैं थोड़ा पीछे हट गई, और मेरा पहला सहज भाव था कि मैं ना कहूँ और और भी तेज़ी से वहाँ से चली जाऊँ, क्योंकि मैं अकेली थी। मुझे लगता है कि वे सिर्फ़ एक तस्वीर चाहते थे, और मैं ज़्यादातर समय उनकी बात मान लेती हूँ, लेकिन कुछ महीने पहले बांद्रा में हुई घटना के बाद, मैं थोड़ी घबराई हुई और सदमे में आ गई हूँ, इसलिए जब मैं लोगों के साथ होती हूँ तो ठीक रहती हूँ, लेकिन अकेले में मैं इन दिनों थोड़ी घबरा जाती हूँ ।" रवीना ने खेद व्यक्त करते हुए कहा, "मुझे शायद उन्हें एक फोटो दे देनी चाहिए थी क्योंकि शायद वे मासूम प्रशंसक थे, लेकिन मैं घबरा गई और तेजी से चली गई और बस एक सुरक्षाकर्मी से मदद मांगी। इस घटना के बाद मुझे बहुत बुरा लगा, और अगर वे पढ़ रहे हैं तो मैं इस माध्यम से उनसे माफ़ी मांगना चाहती हूं, कि मेरा इरादा उन्हें ठेस पहुंचाने का नहीं था। मुझे बहुत खेद है।"

 

इसे भी पढ़ें: 42 साल की उम्र में कर्वी फीगर, बोल्डनेस की बहार.... Priyanka Chopra ने पति Nick Jonas को खुले आसमान के नीचे सरेआम किया प्यार!


रवीना टंडन की बांद्रा घटना के बारे में विस्तृत जानकारी

2 जून 2024 को रवीना का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था, जिसमें उन पर भीड़ ने हमला किया था और उन पर शराब पीकर गाड़ी चलाने और मारपीट करने का आरोप लगाया गया था। इसी के लिए अभिनेत्री के खिलाफ झूठी शिकायत दर्ज की गई थी। इसके अलावा, उनके ड्राइवर पर भी तीन महिलाओं पर हमला करने का आरोप लगाया गया था। हालांकि, जब पुलिस ने घटना के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच की, तो रवीना और उनके ड्राइवर के खिलाफ सभी आरोप खारिज हो गए।


प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी