रतन टाटा की तबीयत बिगड़ी, मुंबई में अस्पताल में भर्ती, अब खुद दिया बड़ा अपडेट

By अंकित सिंह | Oct 07, 2024

टाटा संस के पूर्व चेयरमैन रतन टाटा को सोमवार तड़के ब्रीच कैंडी अस्पताल ले जाया गया। उद्योगपति को एक परोपकारी व्यक्ति के रूप में भी जाना जाता है, उन्हें नियमित चिकित्सा जांच के लिए ले जाया गया। हालाँकि, सभी अफवाहों को खारिज करते हुए, रतन टाटा ने भी एक्स को संबोधित किया और कहा कि मैं अपने स्वास्थ्य के संबंध में चल रही हालिया अफवाहों से अवगत हूं और सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि ये दावे निराधार हैं। मैं वर्तमान में अपनी उम्र और संबंधित चिकित्सीय स्थितियों के कारण चिकित्सा जांच से गुजर रहा हूं।


रतन टाटा ने आगे कहा कि चिंता का कोई कारण नहीं है। मैं अच्छे मूड में हूं और अनुरोध करता हूं कि जनता और मीडिया सम्मानपूर्वक गलत सूचना फैलाने से बचें। हाल ही में रतन टाटा (86) को सोमवार को प्रतिष्ठित KISS ह्यूमैनिटेरियन अवॉर्ड 2021 से सम्मानित किया गया। पुरस्कार समारोह मुंबई में उनके आवास पर आयोजित किया गया, जो सामाजिक विकास और अनुकरणीय कॉर्पोरेट नेतृत्व के प्रति उनकी प्रतिबद्धता की एक महत्वपूर्ण मान्यता है। 

प्रमुख खबरें

Adnan Sami की मां की मौत, जम्मू की खूबसूरत लड़की हो गया था Pakistan के लड़के से प्यार, जानें नौरीन सामी खान के बारें में...

Astrology Tips: क्या आप भी पुराने कपड़ों से घर में लगाते हैं पोछा, तो जरूर जाने लें ये वास्तु नियम

Liver Toxicity Symptoms: टॉक्सिक हेपेटाइटिस से लिवर को पहुंच सकता है नुकसान, जानिए इसके लक्षण और इलाज

शीला दीक्षित का प्रचार, केजरीवाल-BJP पर वार, दिल्ली में 23 अक्टूबर से न्याय यात्रा निकालेगी कांग्रेस