Jaya Bachchan के Nepotism वाले बयान पर भड़के Ranvir Shorey, कहा- 'मेरे अंदर वो गुस्सा पनप रहा था'

By रेनू तिवारी | Aug 16, 2024

2020 में, जया बच्चन ने संसद में अपने भाषण से सुर्खियाँ बटोरीं, जहाँ उन्होंने बॉलीवुड पर भाई-भतीजावाद का आरोप लगाने वालों की खिंचाई की। अभिनेत्री से राजनेता बनीं इस अभिनेत्री ने टिप्पणी की, "जिस थाली में खाते हो उसी में छेद करते हो," जिसका अर्थ है "जिस थाली में खाते हो उसी में समस्याएँ पैदा करते हो।" उनके शब्दों ने सोशल मीडिया पर कई प्रतिक्रियाओं को जन्म दिया। उनमें से एक अभिनेता रणवीर शौरी थे, जिन्होंने श्रीमती बच्चन के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी।

 

इसे भी पढ़ें: 70th National Film Awards Full Winners List | आट्टम को सर्वश्रेष्ठ फिल्म, ऋषभ शेट्टी को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता, KGF 2 और कंतारा को शीर्ष सम्मान


जया बच्चन का भाषण सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद, रणवीर शौरी ने जया बच्चन के बयान पर कड़ी, नाराज़गी भरी प्रतिक्रिया साझा की। यह उस समय मनोरंजन समाचारों में सबसे अधिक चर्चा में रहने वाले विषयों में से एक था। भेजा फ्राई अभिनेता ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) प्लेटफ़ॉर्म पर हिंदी में पोस्ट करके जवाब दिया, जिसका अर्थ है "वे अपने बच्चों के लिए थाली सजाते हैं।" हमारे पास सिर्फ़ खाने-पीने का सामान बचा है। हम अपना टिफिन पैक करके काम पर चले जाते हैं। हमें किसी ने कुछ नहीं दिया। हमारे पास जो है, वो वो हमसे नहीं छीन सकते। अगर उनका बस चलता तो वो सब कुछ अपने बच्चों को दे देते।"


रणवीर शौरी द्वारा जया बच्चन के बयान पर प्रतिक्रिया देने के चार साल बाद, अभिनेता से इस बारे में पूछा गया। सिद्धार्थ कन्नन के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, टाइगर 3 अभिनेता ने अपनी पिछली टिप्पणियों को यह कहकर स्पष्ट किया कि वह उस समय बहुत गुस्से में थे।

 

रणवीर ने स्पष्ट किया कि उनका इरादा अपने ट्वीट को सिलसिला अभिनेत्री पर सीधा हमला करने का नहीं था। इसके अलावा, शौरी ने स्वीकार किया कि जब उन्होंने पोस्ट शेयर किया तो वह काफी गुस्से में थे। हिंदी में, अभिनेता को यह कहते हुए उद्धृत किया गया, "मैंने ये तब लिखा है जब मेरे अंदर वो गुस्सा पनप रहा था, बॉलीवुड में दोहरा व्यवहार हुआ। मुझे लगता है कि यह मेरा गुस्सा जाहिर करता है।"

 

इसे भी पढ़ें: Hardik Pandya की गर्लफ्रेंड Jasmin Walia काफी समय से हैं साथ? Netizens ने ब्रिटिश सिंगर का सोशस मीडिया शुरू किया खंगालना


इस बीच, रणवीर शौरी पिछले दो महीनों से सुर्खियाँ बटोर रहे हैं। अभिनेता बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा थे, जिसे अनिल कपूर ने होस्ट किया था। शो में, खोसला का घोसला स्टार ने काम से बाहर होने और अपने निजी जीवन के बारे में बात की और सना मकबूल सहित कुछ प्रतियोगियों के साथ गरमागरम बहस भी की। सना इस सीजन की विनर हैं, हालांकि, कई इंटरव्यू में उनकी जुबानी जंग अभी भी जारी है।

प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी