कई प्रोजेक्ट ठंडे बस्ते में जाने के बाद Ranveer Singh ने Aditya Dhar के साथ नई फिल्म की घोषणा की

By रेनू तिवारी | Jul 27, 2024

अभिनेता रणवीर सिंह ने निर्देशक आदित्य धर के साथ अपने पहले सहयोग की घोषणा की है। शनिवार को एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर रणवीर ने एक तस्वीर कोलाज पोस्ट किया और अपनी आगामी फिल्म के बारे में बात की, जिसका निर्देशन आदित्य करेंगे। रणवीर ने संजय, माधवन के साथ एक तस्वीर साझा की ब्लैक-एंड-व्हाइट फोटो कोलाज में संजय दत्त, आर माधवन, अक्षय खन्ना, आदित्य और अर्जुन रामपाल भी थे। सभी ने काले कपड़े पहने थे और उनके चेहरे पर गंभीर भाव थे। हालांकि, रणवीर ने फिल्म या इसकी रिलीज की तारीख के बारे में विवरण साझा नहीं किया।

 

इसे भी पढ़ें: Mamta Kulkarni को 8 साल पुराने ड्रग्स केस में मिली बड़ी राहत, Bombay High Court के सामने सबूतो की रही कमी

 

रणवीर ने प्रशंसकों के लिए लिखा नोट

पोस्ट शेयर करते हुए अभिनेता ने लिखा, "यह मेरे प्रशंसकों के लिए है, जो मेरे साथ बहुत धैर्य रखते हैं और इस तरह के बदलाव के लिए जोर दे रहे हैं। मैं आप सभी से प्यार करता हूं और मैं आपसे वादा करता हूं कि इस बार, एक ऐसा सिनेमाई अनुभव जो पहले कभी नहीं हुआ। आपके आशीर्वाद के साथ, हम इस शानदार, बड़े मोशन पिक्चर एडवेंचर को उत्साही ऊर्जा और शुद्ध इरादे के साथ शुरू करते हैं। इस बार, यह व्यक्तिगत है।"

 

इसे भी पढ़ें: जब अजय देवगन ने तब्बू के ड्राइवर को जोर से लगाई थी डांट, बोला था- 'बैलगाड़ी चला रहा है क्या?'


यह तब हुआ है जब पिछले कुछ महीनों में रणवीर की कई फिल्में बंद हो गई हैं। वे हैं प्रशांत वर्मा की राक्षस, एस शंकर की अन्नियन की रीमेक, बेसिल जोसेफ की शक्तिमान, करण जौहर की तख्त और संजय लीला भंसाली की बैजू बावरा है।


रणवीर की अन्य फिल्में

इसके अलावा, रणवीर आने वाले महीनों में फरहान अख्तर की डॉन 3 में भी मुख्य भूमिका में होंगे। अभिनेता रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में अजय देवगन, करीना कपूर, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, जैकी श्रॉफ और श्वेता तिवारी के साथ अभिनय करेंगे। उन्हें आखिरी बार करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट के साथ देखा गया था।


संजय, अर्जुन की फ़िल्में और अन्य प्रोजेक्ट

संजय दत्त अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, परेश रावल और दिशा पटानी के साथ वेलकम टू द जंगल में नज़र आएंगे। यह फ़िल्म 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है। संजय तरुण मनसुखानी द्वारा निर्देशित हाउसफुल 5 में भी नज़र आएंगे। इस फ़िल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और अभिषेक बच्चन भी हैं। यह 6 जून, 2025 को रिलीज़ होने वाली है।


अभिनेता के पास रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा घुड़चड़ी भी है, जो 9 अगस्त से जियोसिनेमा प्रीमियम पर स्ट्रीम होगी। बिनॉय के गांधी द्वारा निर्देशित, घुड़चड़ी में रवीना टंडन, खुशाली कुमार, पार्थ समथान और अरुणा ईरानी भी हैं।


अर्जुन रामपाल नेटफ्लिक्स इंडिया ड्रामा सीरीज़ राणा नायडू के दूसरे सीज़न में नज़र आएंगे। अभिनेता राणा दग्गुबाती के साथ जुड़ेंगे। उन्हें आखिरी बार विद्युत जामवाल के साथ एक्शन फ़िल्म क्रैक में देखा गया था।


माधवन और अक्षय की आने वाली फ़िल्में

आर माधवन एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर में कंगना रनौत के साथ नज़र आएंगे। फिल्म का निर्देशन विजय करेंगे। यह फिल्म हिंदी और तमिल में द्विभाषी रिलीज़ में दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है। अक्षय लक्ष्मण उटेकर की फ़िल्म छावा में नज़र आएंगे। फिल्म में विक्की कौशल, रश्मिका मंदाना, आशुतोष राणा और दिव्या दत्ता हैं।


प्रमुख खबरें

Women Health Care: कितने महीनों तक बच्चे के लिए ब्रेस्टफीडिंग है जरूरी, जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट

Kejriwal के इस्तीफे से पहले LG करेंगे बड़ा गेम! दिल्ली में लगेगा राष्ट्रपति शासन?

Delhi का अगला सीएम कौन? वरिष्ठ नेताओं के साथ केजरीवाल की वन-टू-वन चर्चा, कल विधायक दल की बैठक

कोलकाता: CM ममता बनर्जी और डॉक्टरों के बीच बैठक, क्या है पंचसूत्रीय मांग