26 जनवरी को Netflix पर रिलीज होगी Ranbir Kapoor की Animal

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jan 25, 2024

नयी दिल्ली। रणबीर कपूर-अभिनीत फिल्म ‘एनिमल’ की स्ट्रीमिंग 26 जनवरी से नेटफ्लिक्स पर शुरू होगी। इसकी घोषणा बृहस्पतिवार को नेटफ्लिक्स ने की। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी भी हैं। ‘एनिमल’ को एक दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज किया गया था। महिलाओं के खराब चित्रण, स्त्री-द्वेष और ग्राफिक हिंसा के लिए आलोचना के बावजूद यह 2023 की सबसे अधिक कमाई करने वाली हिंदी फिल्मों में से एक बन गई।


 

इसे भी पढ़ें: Sana, Ayesha और Isha के साथ पार्टी करना Vicky Jain को पड़ा भारी, Ankita Lokhande के चाहनेवालों ने लगा दी तगड़ी क्लास


रणबीर कपूर ने कहा कि वह नेटफ्लिक्स पर अपनी फिल्म के डिजिटल प्रीमियर का इंतजार कर रहे हैं। अभिनेता ने एक बयान में कहा, सिनेमाघरों में एनिमल को मिली प्रतिक्रिया से हम बेहद खुश हैं और अब मुझे खुशी है कि दुनिया भर के दर्शकों को इसे अपने घरों में आराम से देखने का मौका मिलेगा। विश्व स्तर पर हमारे काम को प्रदर्शित करने का अवसर वास्तव में विशेष है। नेटफ्लिक्स पर ‘एनिमल’ हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ में भी उपलब्ध होगी।

प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी