20 हजार वर्सगफुट में बनेगा राम मंदिर ट्रस्ट का कार्यालय, हुआ शिलान्यास

By सत्य प्रकाश | Nov 29, 2021

अयोध्या. राम जन्मभूमि परिसर में भव्य मंदिर निर्माण कार्य किया जा रहा है लेकिन मंदिर निर्माण के लिए गठित किए गए श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट अभी तक अपना स्थाई कार्यालय नही बना सके हैं। जिसको लेकर ट्रस्ट ने स्थाई कार्यालय बनाने की तैयारी शुरू दिया है।

 

इसे भी पढ़ें: यूपी चुनाव के राजनीति में किन्नरों का श्रापित बयानबाजी

राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र का स्थाई कार्यालय बनाने के लिए राम कोट क्षेत्र स्थित चौगुर्जी मंदिर के पीछे भूमि पर निर्माण समिति के चेयरमैन नृपेंद्र मिश्र व ट्रस्ट के महासचिव चम्पतराय के द्वारा वैदिक पंडितों के द्वारा विधि विधान पूर्वक पूजन अर्चन किया गया। इस दौरान ट्रस्ट के सदस्य डॉक्टर अनिल मिश्रा, निर्मोही अखाड़ा के महंत दिनेन्द्र दास, विमलेंद्र मोहन मिश्र के साथ ट्रस्ट के सहलाकर भी मौजूद रहे।

 

इसे भी पढ़ें: राम के प्रति आस्था को सुनकर खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे

राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के सदस्य डॉ अनिल मिश्रा के मुताबिक 20 हजार वर्गफुट में 2 मंजिले का भवन बनाया जाएगा। जिसमें 17 कमरे, एक मीटिंग हाल, किचन व अतिथि कक्ष भी बनाये जाएंगे। जिसके लिए आज निर्माण समिति के चेयरमैन नृपेंद्र मिश्र के द्वारा पूजन अर्चन किया गया। 


प्रमुख खबरें

Andhra Pradesh में नाबालिग गर्लफ्रेंड ने की शादी की मांग, विवाहित प्रेमी ने तंग आकर जला दिया जिंदा

गुरुग्राम में 1.20 करोड़ रुपये की साइबर धोखाधड़ी के मामले में दो लोग गिरफ्तार

असम पुलिस ने घुसपैठिये को पकड़कर वापस बांग्लादेश भेजा: हिमंत

Delhi CM ने पड़ोसी राज्यों पर फोड़ा ठीकरा, यमुना नदी और आनंद विहार के प्रदूषण के लिए Uttar Pradesh-Haryana को ठहराया जिम्मेदार