Rajeev Khandelwal ने शेयर किया कास्टिंग काउच का अनुभव, फिल्म निर्माता के बारे में बताई हैरान करने वाली बातें

By रेनू तिवारी | Jul 26, 2024

अभिनेता राजीव खंडेलवाल ने कास्टिंग काउच के अपने अनुभव के बारे में बताया और बातचीत के बारे में विस्तार से कई चीजों पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि जिस फिल्म निर्माता के बारे मैं बात करने जा रहा हूं, उसने हाल ही में 100 करोड़ रुपये की हिट फिल्म देने का दावा किया। जब राजीव ने उनकी पेशकश ठुकराकर मीटिंग से बाहर निकला, तो उन्हें एक शांत चेतावनी दी गई।


सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक साक्षात्कार में, जब उनके कास्टिंग काउच के अनुभव का विषय उठाया गया, तो राजीव ने कहा, "मैंने कोई सीन या कुछ भी नहीं बनाया, लेकिन मैंने उन्हें बीच से उंगली दिखाकर छोड़ दिया।" यह पूछे जाने पर कि क्या वह व्यक्ति कोई लोकप्रिय व्यक्ति था, राजीव ने कहा, "हां। उसने हाल ही में 100 करोड़ रुपये की फिल्म दी थी। 

 

इसे भी पढ़ें: जब अजय देवगन ने तब्बू के ड्राइवर को जोर से लगाई थी डांट, बोला था- 'बैलगाड़ी चला रहा है क्या?'


इस दर्दनाक अनुभव को याद करते हुए राजीव ने आगे कहा, “उन्होंने मुझे स्क्रिप्ट नहीं दिखाई, लेकिन मेरे लिए एक गाना गाने पर जोर दिया। स्थिति की कल्पना करें। आप किसी ऐसे व्यक्ति के सामने बैठे हैं जो आपसे कह रहा है, ‘मुझे बताया गया था कि आप बेहद खूबसूरत आदमी हैं, लेकिन मुझे ऐसा नहीं लगता। लेकिन आपमें कुछ बहुत मर्दानापन है’। मुझे इशारा मिल गया। उन्होंने पूछा कि क्या मैं उनकी फिल्म करना चाहता हूं, लेकिन मैंने उनसे कहा कि मुझे पहले स्क्रिप्ट देखनी होगी। उन्होंने कहा, ‘मैं अपनी स्क्रिप्ट किसी को नहीं देता, लेकिन मुझे आप पसंद हैं, इसलिए मैं आपके लिए गाना गाऊंगा’।”

 

इसे भी पढ़ें: Deepika Padukone ने प्रेग्नेंसी के दौरान अपनी सेल्फ-केयर रूटीन का खुलासा किया, अनदेखी तस्वीरें शेयर कीं


राजीव ने कहा कि जब वह व्यक्ति गा रहा था, तो उन्होंने धैर्यपूर्वक उसकी बात सुनी। उसने कहा, ‘जब मैं गाऊं तो मेरी आंखों में देखो’, और मुझे आश्चर्य हुआ कि क्या मैं एमटीवी बकरा पर हूं। राजीव ने कहा, और उल्लेख किया कि उस व्यक्ति ने वास्तव में अच्छा गाया। राजीव ने बताया कि "जब उनका काम पूरा हो गया, तो उन्होंने मुझसे फिर पूछा कि क्या मैं फिल्म कर रहा हूँ, और मैंने दोहराया कि मुझे स्क्रिप्ट देखने की ज़रूरत होगी। वह उठे, मुझे दरवाज़ा दिखाया, और मुझे मेरी कार तक ले गए, और कहा, 'मैं तुम्हें दो-फिल्मों के सौदे के लिए साइन करने जा रहा था, मुझे देखना है कि तुम जीवन में कहाँ पहुँचते हो'।"

 

जीव ने कहा कि इसके तुरंत बाद, उन्होंने अपनी ब्रेकआउट फिल्म आमिर में अभिनय किया, और इस व्यक्ति को प्रीमियर में एक संदेश के साथ आमंत्रित किया, जिसमें लिखा था, "यह 100 करोड़ की फिल्म नहीं है, यह एक छोटी फिल्म है, मैं तुम्हें वहाँ देखना पसंद करूँगा।" राजीव ने कहा कि वह व्यक्ति नहीं आया, उन्होंने कहा कि वह हाल ही में एक पुरानी परियोजना को 'पुनर्जीवित' करने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन इन दिनों 'बहुत सक्रिय' नहीं हैं।


प्रमुख खबरें

Women Health Care: कितने महीनों तक बच्चे के लिए ब्रेस्टफीडिंग है जरूरी, जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट

Kejriwal के इस्तीफे से पहले LG करेंगे बड़ा गेम! दिल्ली में लगेगा राष्ट्रपति शासन?

Delhi का अगला सीएम कौन? वरिष्ठ नेताओं के साथ केजरीवाल की वन-टू-वन चर्चा, कल विधायक दल की बैठक

कोलकाता: CM ममता बनर्जी और डॉक्टरों के बीच बैठक, क्या है पंचसूत्रीय मांग