Rajasthan: BJP की बैठक बीच में छोड़कर चले गए राजेंद्र राठौड़, भड़के प्रदेश प्रभारी, कांग्रेस ने लिए मजे

By अंकित सिंह | Aug 23, 2024

पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के बीजेपी की बैठक बीच में छोड़ने पर प्रदेश प्रभारी राधा मोहनदास अग्रवाल ने रिपोर्ट मांगी है। इससे राजनीति गरमा गई है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने इसे राजेंद्र राठौड़ जैसे वरिष्ठ नेता का अपमान बताते हुए बीजेपी पर हमला बोला है। दरअसल, मंगलवार को जयपुर में बीजेपी सदस्यता अभियान की बैठक हुई। इस दौरान राजेंद्र राठौड़ बीच में ही चले गए। प्रदेश प्रभारी राधा मोहन दास ने अपने भाषण में पूछा- कहां गए राजेंद्र राठौड़? मैं हर किसी पर नजर रखता हूं। इसी बहाने उनकी हाजिरी भी लग गयी। उनसे पूछा जाना चाहिए कि उन्हें बैठक क्यों छोड़नी पड़ी?

 

इसे भी पढ़ें: Kolkata Horror: BJP का आरोप, दुनिया की सबसे नाटकीय नेता हैं ममता बनर्जी, पीड़ित परिवार को खरीद रही


प्रदेश प्रभारी ने कहा- बैठक में 24 मंत्रियों को आना था, जिनमें से 16 ही आए हैं। 14 सांसदों में से 10 सांसद, 115 विधायकों में से 64 विधायक और 44 जिला अध्यक्षों में से 38 आये हैं. जो नेता बैठक में नहीं आए उनसे पूछा जाना चाहिए कि वे क्यों नहीं आए? राधा मोहन दास के बयान पर डोटासरा ने कहा कि बीजेपी का नया प्रभारी आया है। मैं उनका वीडियो सुन रहा था। वह पूछ रहे थे कि क्या मीटिंग में इतने लोग आये हैं। इतने सारे लोग नहीं आए हैं। बैठक में नेता आ रहे हैं। 6 महीने बाद आप देखेंगे कि ये भी नहीं आएंगे। 


डोटासरा ने कहा कि बीजेपी के प्रदेश प्रभारी राठौड़ जैसे वरिष्ठ नेता की हाजिरी ले रहे थे। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बोले- आप क्या करना चाहते हैं, क्या कहना चाहते हैं? अरे नेताओं का इतना अपमान मत करो. तुम्हारा टिकट गया भाड़ में, इतना अपमान मत करो। सोशल मीडिया पर भी पूरे घटनाक्रम को लेकर चर्चा हो रही थी। हालांकि, अब राजेंद्र राठौड़ की भी प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने एक्स पर लिखा कि सोशल मीडिया कुछ लोग मेरे और भाजपा संगठन के प्रति भ्रम फैलाकर अनर्गल ट्रेंड चला रहे हैं जिसका मैं विरोध करता हूं। 

 

इसे भी पढ़ें: ये सर्वे उड़ा देगा बीजेपी की नींद, मोदी की लोकप्रियता घटी, राहुल का ग्राफ बढ़ा, आज हुए चुनाव तो क्या पूरी तरह से बदल जाएगी दिल्ली दरबार की रुपरेखा


भाजपा नेता ने आगे कहा कि मैंने अपना पूरा राजनीतिक जीवन भाजपा संगठन के लिए समर्पित किया है और भविष्य में भी एक कार्यकर्ता के रुप में संगठन को मजबूती देने के लिए अनवरत कार्यरत रहूंगा। उन्होंने कहा कि मेरी सभी समर्थकों और कार्यकर्ताओं से अपील है कि सोशल मीडिया पर अनर्गल टिप्पणियां ना करें। भाजपा है तो हम हैं।

प्रमुख खबरें

NSA डोभाल के खिलाफ पन्नू ने दर्ज कराया केस, US कोर्ट ने जारी किया भारत सरकार को समन

Surya Grahan 2024: 2 अक्टूबर को लगेगा साल का दूसरा सूर्य ग्रहण, जानें कहां और कैसे दिखाई देगा?

Delhi: Atishi के साथ ये पांच नेता लेंगे मंत्री पद की शपथ, एक नए नाम को भी मिल सकता है मौका

केंद्र सरकार की गैरजिम्मेदाराना गतिविधियों के कारण बंगाल में आ रही बाढ़, ममता का नया आरोप