रायबरेली: सड़क हादसे में मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौत, एक घायल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Nov 28, 2023

जिले के डीह थाना क्षेत्र के ‘पूरे कलंदर पुरवा’ के पास सोमवार को अज्ञात वाहन के टक्कर मारने से मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक किशोर घायल हो गया। पुलिस ने यह जानकारी दी और कहा कि तीनों व्यक्ति गंगा स्नान करके एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर घर लौट रहे थे।

पुलिस के मुताबिक, दोस्तपुर बुढवारा गांव के रहने वाले शुभम साहू (24), इंद्रजीत पाल (26) और अंकित पाल (14) ऊंचाहार के गोकना में गंगा स्नान करने गए थे। डीह थाना प्रभारी जितेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि तीनों गंगा स्नान करने के बाद सोमवार की सुबह घर लौट रहे थे, लेकिन ‘पूरे कलंदर पुरवा’ के पास अज्ञात वाहन ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी।

उन्होंने कहा कि हादसे में शुभम व इंद्रजीत की मौत हो गई। सिंह ने कहा कि घायल किशोर अंकित की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे और तीनों घायलों को डीह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया। लेकिन चिकित्सकों ने दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया।पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। सिंह ने बताया कि घायल किशोर अंकित को एंबुलेंस से इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया है।

प्रमुख खबरें

किम जोंग उन ने अपने सैनिकों से द. कोरिया को शत्रु राष्ट्र के रूप में देखने को कहा

ठाणे में पत्नी की हत्या करने के बाद फरार हुआ आरोपी वाराणसी से पकड़ा गया

बंगाल: सियालदह ईएसआई अस्पताल में आग लगी, कोई हताहत नहीं

जापानी पर्यटकों की बस तुर्किये में दुर्घटनाग्रस्त, 22 घायल