चुकानी होगी कीमत...टेलर स्विफ्ट के कमला हैरिस को समर्थन देने पर आया ट्रंप का बड़ा रिएक्शन

By अभिनय आकाश | Sep 11, 2024

रिपब्लिकन राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रम्प ने अपने डेमोक्रेटिक प्रतिद्वंद्वी कमला हैरिस का समर्थन करने के लिए पॉप स्टार टेलर स्विफ्ट को आड़े हाथों लिया है।  फॉक्स एंड फ्रेंड्स के साथ एक साक्षात्कार में ट्रम्प ने कहा कि स्विफ्ट ने हमेशा एक डेमोक्रेट का समर्थन किया है। मार्केट प्लेस में उन्हें इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी। ट्रम्प अपने और कमला हैरिस के बीच पहली राष्ट्रपति बहस के बाद एबीसी न्यूज पर इंटरव्यू में बात कर रहे थे। डिबेटी की समाप्ति के बाद ट्रंप से टेलर स्विफ्ट द्वारा हैरिस के समर्थन के बारे में पूछे जाने पर कहा कि मैं टेलर स्विफ्ट का फैन नहीं, ये सिर्फ समय समय की बात है। ट्रंप ने कहा कि आप बाइडेन का समर्थन नहीं कर सकते। आप बाइडेन को देखें, आप संभवतः उनका समर्थन नहीं कर सकते।

इसे भी पढ़ें: ठीक है तुम जीती, मैं तुम्हें एक बच्चा भी दूंगा, कमला हैरिस का किया समर्थन तो टेलर स्विफ्ट को एलन मस्क ने ऐसा क्यों कहा?

ट्रंप यही नहीं रुके उन्होंने स्विफ्ट को लिबरल बताते हुए कहा कि ऐसा लगता है कि वह हमेशा एक डेमोक्रेट का समर्थन करती हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि शायद बाजार में इसके लिए कीमत चुकाएंगी। बता दें कि प्रसिद्ध गायिका टेलर स्विफ्ट ने अमेरिकी राष्ट्रपति पद के चुनाव के लिए डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार कमला हैरिस और रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप के बीच डिबेट समाप्त होने के बाद हैरिस का समर्थन किया। 

इसे भी पढ़ें: वो स्त्री है, कुछ भी कर सकती है...बाइडेन पर 20 साबित होने वाले ट्रंप इस बार नजरें भी नहीं मिला पाएं, पूरे डिबेट में आंखें दिखाती रहीं कमला

स्विफ्ट ने सोशल मीडिया मंच इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में कहा, मुझे लगता है कि वह एक दृढ़ निश्चयी और प्रतिभाशाली नेता हैं और मेरा मानना ​​है कि अगर हमारा अराजकता के बजाय शांति से नेतृत्व किया जाए तो हम बहुत कुछ हासिल कर सकते हैं। उन्होंने एक तस्वीर साझा की जिसमें उनके साथ एक बिल्ली भी है। तस्वीर पर स्विफ्ट ने कैप्शन दिया चाइल्डलेस कैट लेडी। दरअसल डोनाल्ड ट्रंप द्वारा चुने गए उपराष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जेडी वेंस ने यह टिप्पणी की थी।

प्रमुख खबरें

दोस्त इजरायल के लिए भारत ने कर दिया बड़ा काम, देखते रह गए 193 देश

Nawada Fire: CM Nitish के निर्देश के बाद पुसिल का एक्शन, 16 लोगों को किया गिरफ्तार, पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग

Ukraine पहुंचे भारत के हथियार, रूस हो गया इससे नाराज, विदेश मंत्रालय ने मीडिया रिपोर्ट को बताया भ्रामक

Waqf Board case: आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट मांगी